जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स ने विकेटकीपर रिषभ पंत के साथ किया करार

 


मुंबई। जेएसडब्ल्यू समूह की खेल शाखा जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर रिषभ पंत के साथ करार किया है। 

दोनों पक्षों के बीच हुए बहु-वर्षीय करार के तहत जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स 23 वर्षीय पंत के सभी वाणिज्यिक हितों और विपणन अधिकारों का प्रबंधन करेगा, जिन्होंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में भारत की शानदार टेस्ट श्रृंखला जीत में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। 

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स पंत की इमेज पोजिशनिंग और ब्रांड एंडोर्समेंट्स और सोशल मीडिया विमुद्रीकरण और व्यावसायिक सौदों सहित उनकी सभी वाणिज्यिक व्यस्तताओं का प्रबंधन करेगा। 2012 में अपनी स्थापना के बाद से, जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स ने ओलंपिक खेलों, फुटबॉल और कबड्डी में भारतीय प्रतिभाओं के साथ काम करके भारत की खेल क्षमता को अधिकतम करने की दिशा में काम किया है, जिसमें ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक और कुश्ती स्टार बजरंग पुनिया भी शामिल हैं। 

अपने टैलेंट रिप्रेजेंटेशन डिवीजन, जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स में पंत जैसे स्थापित, एक युवा क्रिकेटर को जोड़ना उनके व्यवसाय का एक नया हिस्सा शुरू करना है, जो पूरी तरह से प्रतिभा प्रतिनिधित्व और प्रबंधन पर केंद्रित है। 

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के साथ करार पर खुशी व्यक्त करते हुए, पंत ने एक बयान में कहा, "जेएसडब्ल्यू समूह के साथ मेरे करीबी संबंध रहे हैं और जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के साथ इस नई यात्रा को शुरू करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। मेरे पास उनके काम के लिए जबरदस्त सम्मान है। मैंने भारत में खेलों को बढ़ावा देने और भारत में एक खेल संस्कृति को बनाने और बनाए रखने में मदद करने के प्रति उनके समर्पण को देखा है। उनके साथ विस्तृत बातचीत करने के बाद, मुझे लगा कि मेरे करियर के इस चरण में यह मेरे लिए सही विकल्प है।" 

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के सीईओ मुस्तफा घोष ने संगठन में पंत का स्वागत करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि दुनिया ने पंत को 23 साल की उम्र में देखा है। हमने हमेशा अपने सभी व्यवसाय वर्टिकल के लिए एक समग्र दृष्टिकोण अपनाया है। इस रिश्ते के माध्यम से हमने 'ब्रांड रिषभ' के लिए ऐसा करना जारी रखा है। वह वास्तव में एक विशेष प्रतिभा है और हमें विश्वास है कि उसके पास वैश्विक खेल आइकन बनने के लिए सभी योग्यताएं हैं।" 

यह खबर भी पढ़े: गणतंत्र दिवस: आतंकी हमले के साथ ही ट्रैक्टर रैली से निपटने को पूरी तरह तैयार है दिल्ली पुलिस, बनाई ये रणनीति

यह खबर भी पढ़े: एक या दो नहीं बल्कि कुल 38 पुरुषों ने 17 साल की नाबालिग लड़की का किया यौन शोषण, जानें पूरी घटना

From around the web