एफए महिला सुपर लीग के बाकी बचे सीजन के लिए एवर्टन में शामिल हुईं मैनचेस्टर सिटी की जिल स्कॉट

 


मैनचेस्टर। मैनचेस्टर सिटी महिला फुटबॉल क्लब की स्टार खिलाड़ी जिल स्कॉट एफए महिला सुपर लीग के बाकी बचे सीजन के लिए लोन पर एवर्टन में शामिल हो गई हैं। 

मैनचेस्टर सिटी ने एक बयान में कहा, "मैनचेस्टर सिटी पुष्टि करता है कि मिडफील्डर जिल स्कॉट 2020/21 एफए महिला सुपर लीग सीजन के बाकी बचे मैचों के लिए लोन पर एवर्टन में शामिल हो गई हैं।" 33 वर्षीय स्कॉट नवंबर 2013 से क्लब में हैं और अभी तक सभी प्रतियोगिताओं में क्लब के लिए 170 से अधिक मैच खेल चुकी हैं। स्कॉट ने पिछली गर्मियों में कोचिंग की भूमिका के लिए क्लब के साथ एक नए दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किया है। 

 इंग्लैंड की अनुभवी अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी स्कॉट हालांकि, वर्तमान अभियान के समापन तक एवर्टन के साथ जुड़ जाएंगी। स्कॉट के अस्थायी स्थानांतरण के बारे में बोलते हुए, मुख्य कोच गैरेथ टेलर ने कहा कि वे स्कॉट के फैसले का पूरी तरह से समर्थन करते हैं। क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने टेलर के हवाले से कहा,"हम स्कॉट के फैसले का पूरी तरह से समर्थन कर रहे हैं। वह मैनचेस्टर सिटी की एक महत्वपूर्ण हस्ती हैं, लेकिन हम इस साल और अधिक नियमित रूप से खेलने की उनकी इच्छा को समझते हैं और उनके बेहतर भविष्य कीकामना करते हैं। " 

यह खबर भी पढ़े: तेजपुर विवि के 18वें दीक्षांत समारोह को प्रधानमंत्री ने किया संबोधित- शोणितपुर-4, अंतिम

From around the web