जेम्स हिल्ड्रेथ ने काउंटी क्लब समरसेट के साथ अपने करार को 2022 तक बढ़ाया

 
जेम्स हिल्ड्रेथ ने काउंटी क्लब समरसेट के साथ अपने करार को 2022 तक बढ़ाया


समरसेट। अनुभवी बल्लेबाज जेम्स हिल्ड्रेथ ने काउंटी क्लब समरसेट के साथ अपने करार को 2022 तक के लिए बढ़ा दिया है। हिल्ड्रेथ का वर्तमान करार 2021 सत्र के अंत मे समाप्त हो रहा था। 

हिल्ड्रेथ 2003 में समरसेट से जुड़े थे और तब से अब तक क्लब के लिए तीनों प्रारूपों में 665 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 25,996 से अधिक रन बनाए हैं। वह 3694 रनों के साथ टी 20 क्रिकेट में क्लब के सर्वकालिक प्रमुख स्कोरर भी हैं। 

करार विस्तार पर हिल्ड्रेथ ने कहा,""मैं क्लब से पूरी तरह से प्यार करता हूं और मैं अंत तक इसी क्लब के लिए खेलना चाहता हूं। यह एक अद्भुत काम है और मैं भाग्यशाली हूं कि लंबे समय तक क्लब में हूं।" 

उन्होंने कहा,"हम लंबे समय से लगातार अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। हमने एक ट्रॉफी जीती है और हम और अधिक जीतना चाहते हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि समरसेट इस साल और खिताब जीतेगी।" 

हिल्ड्रेथ समरसेट की पिछली दो ट्रॉफी विजेता टीमों के प्रमुख सदस्य थे, जब क्लब ने 2005 में ट्वेंटी 20 कप और 2019 में रॉयल लंदन वन-डे कप जीता था। 

 क्रिकेट समरसेट के निदेशक, एंडी हर्री ने कहा, "जेम्स हिल्ड्रेथ मैदान पर और बाहर दोनों में अभूतपूर्व हैं। वह घरेलू खेल में सबसे सम्मानित खिलाड़ियों में से एक हैं क्योंकि वह बल्ले से लगातार बेहतर कर रहे हैं। उनका रिकॉर्ड खुद बोलता है।”

From around the web