आईएसएल-7 : ब्लास्टर्स ने 13वें दौर के मुकाबले में गोवा को अंक बांटने पर किया मजबूर

 


गोवा। अपने युवा स्टार राहुल केपी द्वारा 57वें मिनट में किए गए गोल की मदद से केरला ब्लास्टर्स ने शनिवार को बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के अपने 13वें दौर के मुकाबले में एफसी गोवा को अंक बांटने पर मजबूर कर दिया। 

गोवा ने 13 मैचों में पांचवां ड्रा खेला है। उसके खाते में पांच जीत और पांच ड्रा से कुल 20 अंक हैं और वह 11 टीमों की तालिका में तीसरे स्थान पर बरकरार है। दूसरी ओर, ब्लास्टर्स का भी यह 13 मैचों में पांचवां ड्रा है और वह अब कुल 14 अंकों के साथ सातवें स्थान पर पहुंच गया है। उसने बेंगलुरू एफसी को आठवें स्थान पर धकेल दिया है। 

जार्ज मेंदोजा द्वारा 25वें मिनट में किए गए गोल की मदद से एफसी गोवा ने पहला हाफ की समाप्ति 1-0 की लीड के साथ की। 

गोवा ने दूसरे हाफ की शुरुआत में बदलाव किया और अपने स्टार गोलस्कोरर इगोर एंगुलो को अंदर लेकर आया लेकिन मौका की तलाश में बैठी ब्लास्टर्स टीम के लिए उसके सबसे युवा स्टार राहुल ने 57वें मिनट में गोल करते हुए इस बदलाव को नकार दिया और स्कोर  1-1 की बराबरी पर आ गया और यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ।

यह खबर भी पढ़े: जाह्नवी कपूर की 'गुड लक जैरी' की शूटिंग पटियाला के लोगों ने रोकी, बोले- जब तक नए कृषि कानून रद्द नहीं होते...

यह खबर भी पढ़े: Bird Flu: WHO ने कहा- ठीक से पका चिकन, अंडे खाने से कोई खतरा नहीं, और बरते ये सावधानियां

From around the web