ISL 7: वर्तमान सत्र के अंत तक ओडिशा एफसी का प्रतिनिधित्व करेंगे डिफेंडर राकेश प्रधान

 


भुवनेश्वर। ओडिशा एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीज़न के अंत तक डिफेंडर राकेश प्रधान के साथ करार किया है। ओडिशा ने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी से प्रधान को लोन पर लिया है। 

 2017-18 सीज़न में शिलॉन्ग लाजोंग एफसी के साथ अपने आई-लीग करियर की शुरुआत करने के बाद, प्रधान ने छठे आईएसएल में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के साथ करार किया और पिछले साल गुवाहाटी स्थित क्लब के लिए 15 मैच खेला। अब वह चालू सत्र के अंत तक लोन पर ओडिशा एफसी का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

ओडिशा एफसी में राकेश का स्वागत करते हुए, कोच स्टुअर्ट बैक्सटर ने कहा, "राकेश हमारे युवा टीम में के थोड़ा अनुभव जोड़ते हैं। उनका तेज और बहुमुखी प्रतिभा हमें अधिक संतुलन देने में मदद करेगी।" 

वहीं, ओडिशा से जुड़ने पर राकेश ने कहा, "मैं सीजन के शेष बचे मैचों के लिए ओडिशा एफसी में शामिल होने पर बेहद खुश हूं। मैं टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा और टीम के साथियों के साथ मिलकर क्लब को जीत की पटरी पर लाने का प्रयास करूंगा।"

बता दें कि ओडिशा एफसी ने आईएसएल के सातवें सत्र में सिर्फ एक मैच जीता है और टूर्नामेंट में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अंक तालिका में सबसे नीचे है।

यह खबर भी पढ़े: प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद में मेट्रो के फेज-2 और सूरत में मेट्रो कार्य का किया शिलान्यास

From around the web