IPL 2021: हरभजन का CSK के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात...

 


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह का करार समाप्त हो गया है। बुधवार को हरभजन ने अपनी आईपीएल टीम को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

हरभजन ने कहा कि सीएसके के लिए खेलना एक "शानदार अनुभव" था और उन्होंने टीम में खूबसूरत क्षण जिया है, जो उन्हें हमेशा याद रहेगा। हरभजन ने ट्वीट किया, "जैसा कि मेरा अनुबंध चेन्नई के साथ समाप्त होता है, इस टीम के लिए खेलना एक शानदार अनुभव था। सुंदर यादें बनीं और कुछ बेहतरीन दोस्त जो मुझे आने वाले वर्षों तक याद रहेंगे..चेन्नई प्रबंधन, कर्मचारियों और प्रशंसकों के साथ शानदार 2 साल.. ऑल द बेस्ट।"

बता दें कि हरभजन ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल 2020 संस्करण में हिस्सा नहीं लिया था। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14 वें संस्करण के नीलामी से पहले खिलाड़ियों को बनाए रखने की कोशिश कर रही फ्रेंचाइजियों को प्रक्रिया पूरी करने के लिए बुधवार तक का समय दिया गया था। 

जिन भारतीय खिलाड़ियों के पास कोई अनुबंध नहीं है और वे नीलामी का हिस्सा बनना चाहते हैं, उन्हें 4 फरवरी को शाम 5 बजे तक खिलाड़ी नीलामी समझौते को भरना होगा और इसे ऑनलाइन जमा करना होगा। मूल 12 फरवरी तक डाक द्वारा भेजे जा सकते हैं। 

बता दें कि आईपीएल 13 का फाइनल दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था। जिसमे मुंबई ने दिल्ली को शिकस्त देकर अपना पांचवां आईपीएल खिताब जीता था, मुंबई इंडियंस ने इससे पहले 2013, 2015, 2017 और 2019 में टूर्नामेंट जीता था।

यह खबर भी पढ़े: मराठा आरक्षण : सुनवाई फिजिकल होगी या वीडियो कांफ्रेंसिंग से, सुप्रीम कोर्ट 5 फरवरी को करेगा विचार

From around the web