IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद की बेहतरीन वापसी, जीत के बाद 5वें स्थान पर पहुंची

 
IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद की बेहतरीन वापसी, जीत के बाद 5वें स्थान पर पहुंची


अबू धाबी। IPL 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी बेहतरीन वापसी की है। SRH ने बीते वीरवार को राजस्थान रॉयल्स को एकतरफा मुकाबले में आठ विकेट से हटाया। इस जीत संग ही हैदराबाद की टीम IPL के पॉइंट टेबल में 5वें नंबर पर पहुंच गई है। 

7 मैच जीतकर दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में शीर्ष पर है। वहीं दूसरे स्थान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम है, RCB को 10 में से सात मैच में जीत मिली है। मुंबई इंडियंस तीसरे नंबर पर काबिज है, जिसने 6 मैचों में जीत हासिल की है।

चौथे पायदान पर कोलकाता नाइटराइडर्स है जिसे 10 मैचों में से  पांच में जीत मिली है। चेन्नई सुपरकिंग्स IPL अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है। वहीं, केएल राहुल ने 10 मैच में 540 रन बनाकर ऑरेंज कैप पर अपना कब्जा बना रखा है। IPL में लगातार दूसरा शतक जड़ने वाले शिखर धवन दूसरे पायदान पर पहुंच गए हैं। 

उधर, रबाडा ने खुद की स्थिति पहले से कहीं अधिक मजबूत कर ली है। रबाडा 10 मैच में 21 विकेट संग पहले पायदान पर हैं। दूसरे नंबर पर किंग्स इलेवन पंजाब के मोहम्मद शमी हैं जिन्होंने 16 विकेट अपने नाम किए हैं। 

यह खबर भी पढ़े: बिहार के चुनावी मैदान में उतरे पीएम मोदी, कहा-विपक्ष पलटना चाहता है कश्मीर में आर्टिकल-370 का फैसला, देश पीछे नहीं हटेगा

From around the web