भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने चिली की सीनियर महिला टीम के खिलाफ 2-2 से ड्रा खेला

 


सैंटियागो। भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने चिली की सीनियर महिला टीम के खिलाफ 2-2 से ड्रा खेला। भारतीय टीम के चिली दौरे का यह चौथा मैच था। इन चार मैचों में भारतीय टीम ने तीन मैचों में जीत दर्ज की है। चौथे मैच में भारतीय टीम के लिए दीपिका (40 ') और गगनदीप कौर (55') ने गोल किया,जबकि चिली के लिए मारियाना डेल जीसस लागोस (21 ') और फर्नान्डा विलाग्रान (51') ने गोल किया। 

भारतीय जूनियर महिला टीम ने मैच की शुरुआत बेहतरीन ढंग से की, भारतीय टीम ने चिली की रक्षा पंक्ति को भेदने की कोशिश, लेकिन पहले 15 मिनट के भीतर उन्हें कोई स्पष्ट अवसर नहीं मिला। मैच के 21 वें मिनट में चिली की मारियाना डेल जीसस लागोस ने बेहतरीन मैदानी गोल कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। 

पहले हाफ की समाप्ति पर चिली ने अपनी 1-0 की बढ़त बरकरार रखी। हाफ टाइम के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने जोरदार वापसी की और कई पेनल्टी कॉर्नर हासिल किया,हालांकि उन्हें सफलता मैच के 40वें मिनट में मिली,जब दीपिका ने बेहतरीन गोल कर भारतीय टीम को 1-1 से बराबरी दिला दी।

मैच के 51वें मिनट में चिली को पेनल्टी कॉर्नर मिला जिसे फर्नान्डा विलाग्रान ने गोल में बदलकर चिली को 2-1 से आगे कर दिया। इस गोल के चार मिनट बाद ही मैच के 55वें मिनट में गगनदीप कौर ने गोल कर भारत को 2-2 से बराबरी दिला दी। भारतीय जूनियर टीम दौरे का अपना पांचवां मैच शनिवार की शाम चिली की सीनियर टीम के खिलाफ खेलेगी।

यह खबर भी पढ़े: दिल्‍ली-एनसीआर में आने वाले दिनों में तापमान में आएगी गिरावट और बढ़ेगा सर्दी का सितम, आज कोहरे से ढकी रही राजधानी

From around the web