पूर्व भारतीय क्रिकेटर बीएस चंद्रशेखर अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

 


बेंगलुरु। पूर्व भारतीय क्रिकेटर बीएस चंद्रशेखर को स्ट्रोक पड़ने के बाद बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है। 75 वर्षीय चंद्रशेखर ने अचानक थकान और सुस्ती की शिकायत हुई थी जिसके बाद उन्हें 15 जनवरी को अस्पताल ले जाया गया था। पूर्व स्पिनर की हालत स्थिर है और उसे दो दिनों के भीतर छुट्टी दे दी जाएगी। 

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ के प्रवक्ता विनय मृत्युंजय ने कहा, "पूर्व क्रिकेटर बीएस चंद्रशेखर ने बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वह आईसीयू में हैं और उनकी हालत स्थिर हैं।" 

महान लेग स्पिनर चन्द्रशेखर ने 58 टेस्ट मैचों में 29.74 की औसत से 242 विकेट चटकाए। उन्होंने अपने 15 साल के लंबे करियर के दौरान 16 बार एक मैच में पांच या उससे अधिक विकेट हासिल किये हैं। 

चन्द्रशेखर ने जनवरी 1961 में भारत के लिए पदार्पण किया था और 1979 में अपना आखिरी टेस्ट खेला था। पूर्व क्रिकेटर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एकमात्र एकदिवसीय मैच भी खेला था। जिसमे उन्होंने 36 रन देकर तीन विकेट लिए थे। 

यह खबर भी पढ़े: 'मैडम चीफ मिनिस्टर' के पोस्टर से दलित समुदाय के लोगों में आक्रोश, ऋचा चड्ढा को मिली जान से मारने की धमकी

यह खबर भी पढ़े: बंगाली अभिनेत्री ने हिंदू देवताओं की मीम की शेयर, भाजपा नेता ने दर्ज कराई प्राथमिकी

From around the web