लीग मैच में फायरबाल्स और बीडब्ल्यूसीए की टीम रही विजयी

 


लखनऊ। आईवोसीसीटी प्रतियोगिता में रविवार को दो लीग मैच खेले गये। पहले फायरबाल्स और मैगनम बैंकर्स के बीच खेले गये मैच में फायरबाल्स की टीम ने 27 रन से मैच जीत लिया। वहीं एलएनएन व बीडब्ल्यूसीए टेलिकाम के बीच हुए मैच में बीडब्ल्यूसीए की टीम पांच विकेट से विजयी रही।

माइक्रोलिट क्रिकेट जिमखाना मैदान में हुए मैच में बीडब्ल्यूसीए की टीम ने टास जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। 20 ओवर के इस मैच में एलएनएन ने नौ विकेट खोकर 128 रन बनाये। बीडब्ल्यूसीए के मयंक ने सर्वाधिक तीन विकेट लिये। वहीं एलएनएन के मनीष सिंह ने सर्वाधिक 40 रन बनाया। दूसरे क्रम में उतरी बीडब्ल्यूसीए की टीम ने पांच विकेट खोकर 129 रन बना लिये और मैच को पांच विकेट से जीत लिया। डब्ल्यूसीए के मयंक ने 53 रन बनाये। इस मैच में बीडब्ल्यूसीए के मयंक शर्मा को मैन आफ द मैच का खिताब मिला।

वहीं दूसरे मैच फायरबाल्स और मैगनम बैंकर्स के बीच हुए मैच में फायर ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। 20 ओवर के मैच में 10 विकेट गवांकर 130 रन बना लिये। फायर्स टीम कें सर्वाधिक नवीन 33 रन बनाये। वहीं मैगनम की टीम 103 रन ही बना सकी और फायर की टीम 27 रन से जीत गयी। इस मैच में मैन आफ द मैच का खिताब फायर के विनोद सिंह को मिला।

यह खबर भी पढ़े: यूपी की सांस्कृतिक विरासत बहुत समृद्ध है - सांसद डाॅ चन्द्रसेन जादौन

From around the web