सरकार को अपनी आधी सैलरी दान करेंगे बांग्लादेशी क्रिकेटर

 
सरकार को अपनी आधी सैलरी दान करेंगे बांग्लादेशी क्रिकेटर


ढाका। कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए बांग्लादेशी क्रिकेटर सरकार को अपनी आधी सैलरी दान करने का फैसला किया है।  एक बांग्लादेशी समाचार पत्र के अनुसार, देश के 27 खिलाड़ी अपनी आधी सैलरी दान कर रहे हैं। इन 27 खिलाड़ियों में से 17 खिलाड़ी बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) की केंद्रीय अनुबंध सूची में शामिल हैं जबकि बाकी 10 खिलाड़ी भी राष्ट्रीय टीम से खेल चुके हैं।

 खिलाड़ियों की एक संयुक्त बयान में कहा गया है, " पूरी दुनिया कोरोनावायरस महामारी से लड़ रहा है। बांग्लादेश में भी कोरोना के मामले बढ़ रहे है। हम क्रिकेटर हैं और हम इस बीमारी को रोकने के लिए सोशल मीडिया पर लोगों से आवश्यक कदम उठाने को कह रहे हैं।" 

 बयान के अनुसार, " हमारा मानना है कि लोगों को जागरूक करने के अलावा हमारे पास और भी करने के लिए बहुत कुछ है। कोरोना से लड़ने के लिए देश के कुल 27 क्रिकेटर अपनी आधी सैलरी दान कर रहे हैं। टैक्स हटाने के बाद यह रकम करीब 25 लाख टका होगी।" 

बयान में आगे कहा गया, " हो सकता है यह फंड काफी ना हो कोरोनावायरस के खिलाफ जंग के लिए, लेकिन अगर हम सब मिलकर अपने हिसाब से दान करेंगे, तो यह कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में अहम साबित हो सकता है।" बांग्लादेश में कोरोनावायरस के अब तक 39 मामले सामने आ चुके हैं जबकि पांच लोगों की मौत हो चुकी है। 

यह खबर भी पढ़े: भारत में 21 दिन की लोक डाउन घोषणा पर जोफ्रा आर्चर का 2 साल पुराना ट्वीट वायरल

यह खबर भी पढ़े: Corona Virus: न्यूजीलैंड क्रिकेटर ने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान बनाया Kovid-19 पर गाना, देखिए VIDEO

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

लॉकडाउन से गरीबो की परेशानी में मदद के लिए अपना सहयोग दे सकते है Paytm no. 8094811115  बैंक अकाउंट 27950200001157 ifs code BARB0JAISAN संजीवनी चैरिटबल ट्रस्ट

From around the web