कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद थाईलैंड ओपन से बाहर हुए बी साई प्रणीत

 


बैंकॉक। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी बी साई प्रणीत को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद थाईलैंड ओपन से बाहर कर दिया गया है।

बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन (बीडब्ल्यूएफ) ने कहा कि सोमवार को प्रणीत का कोविड-19 टेस्ट सकारात्मक आया है,जिसके बाद वो कम से कम 10 दिनों तक अस्पताल में रहेंगे। 

बीडब्ल्यूएफ ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन पुष्टि करता है कि भारत के खिलाड़ी साई प्रणीत का कोविड-19 टेस्ट सकारात्मक आया है जिसके बाद उन्हें थाईलैंड ओपन से हटा लिया गया है।"

मंगलवार को 38 मिनट तक चले मुकाबले में थाईलैंड के सिथिकोम थम्मासिन को 21-11, 21-11 से हराकर दूसरे दौर में पहुंचने वाले खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत भी प्रतियोगिता से हट गए हैं।

खेल के शासी निकाय ने कहा, "बीडब्ल्यूएफ इस बात की भी पुष्टि करता है कि साई प्रणीत के टीममेट किदांबी श्रीकांत के साथ होटल में रह रहे थे। 

बीडब्ल्यूएफ प्रोटोकॉल के अनुसार, किदांबी को भी थाईलैंड ओपन से हटा दिया गया है और वह सख्त स्व-संगरोध में है।" हालांकि किदांबी सोमवार को किदांबी का कोविड-19 टेस्ट नकारात्मक आया था। किदांबी को दूसरे दौर में मलेशिया के ली ज़ी जिया के खिलाफ मुकाबला करना था,लेकिन उनके प्रतियोगिता से हटने के बाद ज़ी जिया तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। 

यह खबर भी पढ़े: बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी के डेब्यू के बाद छोटी बेटी खुशी कपूर भी करेगी फिल्‍मों में एंट्री

यह खबर भी पढ़े: उज्वला होम में सेक्स रैकेट, पुलिस पर बलात्कारियों को संरक्षण देने का गंभीर आरोप, पीडिताओं ने सुनाई आपबीती

From around the web