सोनिया गांधी के खिलाफ वित्त मंत्री अरूण जेटली की टिप्पणियां दुर्भाग्यपूर्ण: कांग्रेस PHOTOS: सुनील छेत्री ने गर्लफ्रेंड सोनम से की सगाई, 4 दिसंबर को शादी VIDEO: पद्मावती पर बोले रनवीर- मैं 200% संजय लीला भंसाली के साथ जडेजा का ICC टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 बनने का सपना तोडा कोलकाता टेस्ट इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट फ्रूट्स और क्रीम चीज़ पेस्ट्री बेबी अराध्या की बर्थडे पार्टी पर ऐसे दिखीं मम्मी ऐश और पापा अभि, देखें वीडियो मोटापे को कम करने के लिए बॉडी को डिटॉक्स किया जाना जरुरी हॉकी वर्ल्ड लीग फाइनल में बड़ी टीमों के खिलाफ भारत पर रहेगा दबाव: लाकड़ा सांवलेपन को दूर करती हैं फिटकरी इतिहास के साथ छेड़छाड़ किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं : सिंहदेव अमरीका: न्यूयॉर्क के उत्तर में विस्फोट से 1 की मौत, 35 घायल सजगता से अपराध मुक्त समाज की स्थापना के लिए होना पड़ेगा सजग राजस्थान में रेत खनन पर रोक लगने से कीमतों में वृद्धि सोना-चांदी की कीमतों में गिरावट, जानिए आज के दाम बाइक ने ग्रामीण को टक्कर मार हुआ फरार, अपराध दर्ज अरबाज के बाद इस एक्टर के साथ रोमांस करना चाहती हैं बेबी डॉल विश्व में यौन अपराध केंद्रों में अमेरिकी सैन्य अड्डे को किया शामिल पलामू में अपराध की वजह बढ़ती बेरोजगारी ऐश्वर्या रोती रही लेकिन फोटोग्राफर्स क्लिक करते रहे फोटोज... सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' पर भी सेंसर बोर्ड की तलवार?
आर्थर ने ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान के ख़राब प्रदर्शन के लिए गेंदबाजों को ठहराया जिम्मेदार
sanjeevnitoday.com | Wednesday, January 11, 2017 | 08:06:11 PM
1 of 1

कराची। पाकिस्तान के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टेस्ट में टीम के खराब प्रदर्शन के लिए गेंदबाजों को जिम्मेदार ठहराया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने लाहौर में मीडिया से कहा कि उन्हें मुख्य कोच की रिपोर्ट मिली है जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें लगता है कि टेस्ट श्रृंखला में घुटने टेकने के लिए गेंदबाज जिम्मेदार हैं।   

 

शहरयार ने कहा, उन्होंने कहा कि गेंदबाजों ने सही लाइन और लेंथ से गेंदबाजी नहीं की और ऑस्ट्रेलिया में विकेट हासिल करने के दौरान काफी रन खर्च किए। उन्होंने कहा है कि आर्थर ने संकेत दिए हैं कि मुख्य कोच बनने के बाद से वह लगातार इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं और चाहते हैं कि पाकिस्तान आकर खुद कुछ खिलाडिय़ों को घरेलू क्रिकेट में खेलते हुए दखें।  

टेस्ट कप्तान मिसबाह उल हक के संन्यास के फैसले पर शहरयार ने कहा कि उन्होंने यह फैसला इस बल्लेबाज पर ही छोड़ दिया है क्योंकि उसने पाकिस्तान क्रिकेट के लिए काफी कुछ किया है। लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि श्रृंखला खत्म होने के बाद चयनकर्ता टीम में कुछ बदलाव कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: यहां मन्नत पूरी होने पर नवजात शिशुओं को पूर्णा नदी में तैराने की है परंपरा!

यह भी पढ़े: क्राइम ! प्रेमी नौकर के साथ बेड पर थी बहु तभी आ गयी सास और फिर...प्राइवेट पार्ट

यह भी पढ़े: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ मौके पर मिले कंडोम के पैकेट

यह भी पढ़े: अगर यहाँ लडक़ी कर दे कुंवारे लडक़े की पिटाई, तो घर में बज जाती है शहनाई



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.