दो अन्तर्राज्यीय तस्करों को गिरफ्तार कर की 424 ग्राम चरस बरामद

 
दो अन्तर्राज्यीय तस्करों को गिरफ्तार कर की 424 ग्राम चरस बरामद


जयपुर। जयपुर कमिश्नरेट की ओर से चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत आदर्श नगर थाना पुलिस और जयपुर कमिश्नरेट स्पेशल टीम (सीएसटी)  ने ड्रग्स माफियाओं पर कार्रवाई कर दो अन्तर्राज्यीय तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास  से 424 ग्राम चरस बरामद की गई है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ तस्करी में आरोपित हिमांशु उर्फ हनी (26) निवासी व्यास मार्ग राजापार्क जवाहर नगर और गोवर्धन खत्री (25) निवासी जवाहर नगर को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 424 ग्राम चरस बरामद की गई है। पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि  प्राईवेट बसों व रोडवेज बसों के जरिए अवैध मादक पदार्थ की तस्करी कर जयपुर में सप्लाई की जा रही है। सूचना पर पुलिस ने संदिग्धों पर नजर रखते हुए अवैध मादक पदार्थ की तस्करी में दोनों आरोपितों को पकड़ा गया। 

जिसके कब्जे से 424 ग्राम चरस मिली। पूछताछ में आरोपित ने हिमाचल प्रदेश जाकर मनीकरण कस्बा में बस स्टेण्ड के पास चाय की थड़ी पर अज्ञात व्यक्ति से मादक पदार्थ चरस खरीदकर कर लाना कबूला है। जिसकी सप्लाई जयपुर शहर के पॉश इलाके राजापार्क, वैशाली नगर, श्याम नगर में करते थे। पुलिस आरोपितों से अवैध मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त के स्त्रोत के बारे में जानकारी जुटा रही है।

यह खबर भी पढ़े: वर्ष 2020 में CRPF ने जम्मू-कश्मीर में कई अभियान चलाकर करीब 215 आतंकियों को किया ढेर

From around the web