मोदी सरकार ने जो कार्य किये वो आजाद भारत में पहली बार हुए- सांसद दीयाकुमारी

 


राजसमन्द। सांसद दीया कुमारी ने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो देशहित के बारे में सोचती है। मोदी सरकार के नेतृत्व में ऐसे ऐसे ऐतिहासिक कार्य हुए हैं जो कल्पना करना ही दूर की बात है। मोदी सरकार ने जो कार्य किये हैं वो आजाद भारत में पहली बार हुए है। धारा 370 हो या राम मंदिर निर्माण, तीन तलाक हो या सी ए ए कानून यह सब सिर्फ मोदी सरकार में ही सम्भव था। भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी कार्यकर्ताओं के दम पर ही बनी है। 

सांसद ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की लूली लंगड़ी सरकार ज्यादा दिन नहीं चलेगी। कोरोना के समय कांग्रेस ने गेर जिम्मेदारी का कार्य किया है लेकिन भाजपा के कार्यकर्ताओं ने घर घर जाकर भूख से तड़प रहे लोगों को राशन उपलब्ध करवाया है यह राशन केंद्र सरकार ने उपलब्ध करवाया है। 

सांसद ने जिले में हुए कार्यों को गिनाते हुए कहा कि सरकार की योजनाओं को गावं और घर घर तक पहुंचाने का कार्य गावं की सरकार का होता है। ये अंतिम कड़ी है लेकिन महत्वपूर्ण कड़ी है इसलिए भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाना है।

बामन टूकड़ा, वणाई आश्रम, मादड़ी चौराहा, कुंवारिया सहित वार्ड 14 15 16 और 17  में आयोजित आमसभाओं को संबोधित करते हुए सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि जब से राज्य में कांग्रेस की सरकार आयी है जनता परेशानियों के गर्त में है। सरकार ने जो वादे किए वो सब जूठा साबित हुए है। कांग्रेस ने जनता से झूठे वादे करके सत्ता हासिल की है। किसानों की कर्जमाफी तथा युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि दो साल में ही प्रदेश के मतदाताओं को समझ में आ गया कि कांग्रेस ने उनके साथ छल किया है। इसका जवाब अब कांग्रेस पार्टी को इन पंचायतराज चुनावों में मिल जाएगा।

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित  करणवीर सिंह राठौड़ मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा जिला कोषाध्यक्ष मानसिंह बारहठ सफलता गुर्जर महेंद्र कोठारी एपेक्स देवीलाल प्रजापत महेश आचार्य हिम्मत सिंह चूंडावत प्रत्याशी अरविंद सिंह राठौड़, प्रकाश पालीवाल सोहनी देवी गुर्जर पर्वत सिंह महेंद्र सिंह चौहान कालू सिंह राठौड़ लीला देवी तेली कुसुम तातेड़ दिपक शर्मा भेरूलाल जाट रामलाल गुर्जर दिनेश बडोला गिरिराज काबरा अशोक रांका रामेश्वर साहू नाथूलाल गुर्जर सहित अनेक कार्यकर्ता साथ थे।

यह खबर भी पढ़े: हाई कोर्ट ने मास्क न लगाने वालों को आठ दिन की सजा देने के सरकार को दिए निर्देश

From around the web