मां का दस साल से यौन शोषण, बेटी ने एक अन्य युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

 


जोधपुर। निकटवर्ती मंडोर इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपने पूर्व परिचित पर दस साल से पहले हुए दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पिछले पांच छह साल से उसका यौन शोषण हुआ। अब वह पुलिस थाने पहुंची और केस दर्ज कराया है। वहीं पीडि़ता की एक बेटी ने भी कबाड़ का काम करने वाले युवक पर दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी। बेटी के साथ दुष्कर्म की बात 22 जनवरी को होना सामने आया है। पुलिस ने दोनों अलग अलग केसों में अब तफ्तीशआरंभ की है। बेटी का शनिवार को मेडिकल करवाया गया है। वहीं उसकी मां का मेडिकल करवाने को बुलाया गया है। दोनों ही प्रकरण में मंडोर थाने के एसआई महावीर सिंह तफ्तीश कर रहे है।

 मंडोर थाने के सबइंसपेक्टर महावीर सिंह ने बताया कि 35 साल की एक महिला की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि राकेश नाम के एक शख्स ने उसका यौन शोषण किया था। इनकी पहली बार मुलाकात कोर्ट परिसर में हुई थी। तब राकेश ने कोर्ट में काफी जान पहचान होने का बता कर दोस्ती गाढ़ ली। घर पर भी आने जाने लगा। फिर एक दिन उससे दुष्कर्म किया जोकि पिछले पांच छह साल तक चलता रहा। एसआई महावीर सिंह के अनुसार अभी पिछले तीन चार साल से अभियुक्त का आना जाना बंद भी है। महिला का आरोप है कि वह उससे लगातार दुष्कर्म क रता रहा। बाद में उसने बात करनी छोड़ दी। घटना को लेकर महिला की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया गया है। महिला ने डीसीपी कार्यालय में एक परिवाद दायर किया था। अब इसमें अनुसंधान किया जा रहा है।
 
बेटी ने लगाया युवक पर दुराचार का आरोप: 
एसआई महावीर सिंह ने बताया कि इस महिला की एक बेटी ने शुक्रवार को एक रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि जगदीश नाम का शख्स 22 जनवरी को उसके घर पर आया था। जब वह घर में थी तब जगदीश ने मौका पाकर नीयत खराब की और दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता 21 साल की है और उसका आज मेडिकल करवाया गया है। आरोपी कबाड़ का काम करता है। अग्रिम जांच की जा रही है। 

यह खबर भी पढ़े: Republic Day 2021: इस बार गणतंत्र दिवस कई मायनों में होगा अलग, परेड में 38 विमान लेंगे हिस्सा, राफेल भी दिखयेगा अपना कमाल

From around the web