केरल के कांग्रेसजनों में हौंसला फूंक जयपुर लौटे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

 


जयपुर। केरल के विधानसभा चुनाव का प्रभारी बनाए जाने के बाद एक दिवसीय दौरे पर केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम गए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बीती रात जयपुर लौट आए। मुख्यमंत्री गहलोत ने वहां केरल कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात की और विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई। मुख्यमंत्री ने राजस्थान फाउंडेशन एवं राजस्थान संघ तिरुवनंतपुरम के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित केरल प्रवासी राजस्थानी संवाद कार्यक्रम में भी शिरकत की।

मुख्यमंत्री गहलोत विशेष विमान से जयपुर से केरल गए थे। गहलोत के साथ कांग्रेस के संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल भी थे। वे शनिवार रात जयपुर लौटे। गहलोत को केरल विधानसभा चुनाव में प्रभारी बनाए जाने के बाद यह उनका पहला दौरा था। दौरे के दौरान उन्होंने केरल कांग्रेस के नेताओं से मुलाकात की और केरल विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई।

गहलोत ने कांग्रेस नेताओं से चुनाव के संबंध में चर्चा की और उसके बाद प्रवासी राजस्थानियों से संवाद भी किया। राजस्थान फाउंडेशन एवं राजस्थान संघ तिरुवनंतपुरम के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित केरल प्रवासी राजस्थानी संवाद कार्यक्रम में शामिल होकर गहलोत ने प्रवासी राजस्थानियों से चुनाव संबंधी फीडबैक लिया। इस दौरान तिरुवनंतपुरम सांसद शशि थरूर भी उनके साथ रहे। गौरतलब है कि केसी वेणुगोपाल केरल में कांग्रेस का बड़ा चेहरा माने जाते हैं। साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी केरल की वायनाड सीट से सांसद हैं। ऐसे में कांग्रेस आलाकमान के लिए केरल विधानसभा चुनाव काफी अहम हैं।

यह खबर भी पढ़े: विक्टोरिया मेमोरियल में ममता बनर्जी के मंच पर पहुंचते ही लोगों ने लगाए जय श्रीराम के नारे, दीदी ने कहा- बुलाकर बेइज्जती करना ठीक नहीं

यह खबर भी पढ़े: आज वरुण धवन की दुल्हनिया बनेंगी नताशा दलाल, अलीबाग के 'द मेंशन्स रिजॉर्ट' में लेंगे सात फेरे

From around the web