दिल्ली के हार्डकोर बदमाश को भिवाडी पुलिस ने पकड़ा

 


अलवर। भिवाड़ी की फूलबाग थाना पुलिस ने रीको चौक से पिकअप चोरी कर भाग रहे दिल्ली के हार्डकोर एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस एक किलोमीटर तक सरसों के खेत में भागी तब जाकर बदमाश पकड़ में आया। बदमाश के खिलाफ हत्या, लूट व चोरी कि करीब 10 वारदातें विभिन्न थानों में दर्ज है। 

वृत अधिकारी हरिराम कुमावत ने बताया कि शुक्रवार देर रात्रि पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि हरियाणा निवासी साहिद खान की रीको चौक से पिकअप को अज्ञात चोर चोरी कर ले गए हैं जो पिकअप को कैपिटल मॉल की तरफ लेकर भागा है। सूचना पर पुलिस ने तुरंत नाकेबंदी कराई और चोर का पीछा किया। तभी गश्त अधिकारी बलवान सिंह उप निरीक्षक टीम सरकारी गाड़ी से परिवादी को साथ लेकर पिकअप की तलाश कर रहे थे कि तभी चोरी की पिकअप बहुत तेज गति से रीको चौक से भिवाड़ी मोड़ की तरफ आती हुई दिखाई दी। जब पिकअप को पुलिस ने रुकवाने का प्रयास किया तो बदमाश ने पिकअप को वापस घुमाकर पुलिस की गाड़ी पर चढ़ा कर जान से मारने का प्रयास किया। इसके बाद बदमाश बिलासपुर होते हुए धारूहेड़ा की तरफ भागने लगा। 

पिकअप का पीछा कर रहे गश्त अधिकारी बलवान सिंह उप निरीक्षक अधिकारी हरिराम कुमावत को सूचना दी। वृत अधिकारी अपनी टीम के साथ धारूहेड़ा पहुंचे तब पिकअप चोर को पिकअप को तेज गति से भगा कर ले जाता हुआ मिला। जिसका पुलिस ने पीछा कर रोकना चाहा लेकिन बदमश पिकअप लेकर भागे जा रहा था। जिसे रोकने के लिए व्रत अधिकारी हरिराम कुमावत व कांस्टेबल संदीप की ओर से पिकअप पर फायर किया गया। पिकअप पर गोली लगने से बदमाश ने गाड़ी रोकी और उतरकर भागने लगा। पुलिस ने खेतों में भागते हुए बदमाश को धारूहेड़ा से पकड़ लिया।

यह खबर भी पढ़े: Republic Day 2021: इस बार गणतंत्र दिवस कई मायनों में होगा अलग, परेड में 38 विमान लेंगे हिस्सा, राफेल भी दिखयेगा अपना कमाल

From around the web