किसान आंदोलन Live Updates/ किसानों और केंद्र में पांचवें दौर की बातचीत जारी, AAP ने उठाये सरकार की नियत पर सवाल

 


नई दिल्ली। केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान टिकरी बॉर्डर पर 10वें दिन भी जमे हुए हैं। केंद्र सरकार और किसानों के बीच 5वें दौर की बातचीत जारी है। सरकार द्वारा किसानों को बार-बार दी जा रही तारीखों को लेकर अब किसान परेशान हो चुके है। ऐसे में एक प्रदर्शनकारी ने कहा, "सरकार बार-बार तारीख दे रही है, सभी संगठनों ने एकमत से फैसला लिया है कि आज बातचीत का आखिरी दिन है।" 

किसान आंदोलन Live Updates/ किसानों और केंद्र में पांचवें दौर की बातचीत जारी, AAP ने उठाये सरकार की नियत पर सवाल

उधर आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक राघव चड्डा ने सरकार की नियत पर सवाल खड़े किये है। राघव चड्डा ने शनिवार को कहा कि हम रोजाना देख रहे हैं कि ये बैठक कर रहे हैं, इतनी सरल मांगे हैं तो रोज बैठक करने का क्या मतलब है। जिस प्रकार से आप रोज बैठक किए जा रहे हैं उससे आपकी नीयत पर सवाल खड़ा होता है। अपनी नीयत को साफ रखें और देश के किसानों की बात मानें। 

किसान आंदोलन को विपक्ष का चौतरफा समर्थन मिलने से सरकार के लिए स्थिति विकट हो गई है। लेफ्ट दलों ने किसानों की मांगों को जायज ठहराया है। दूसरी तरफ, केंद्रीय कृषि राज्‍य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि आज की मीटिंग में किसानों के संदेहों को दूर किया जाएगा। उन्‍होंने कहा, "यह विपक्ष की राजनीति है। वे प्रदर्शन को और भड़का रहे हैं।' उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि आज दोपहर होने वाली बैठक में कोई न कोई हल निकल आएगा और किसान आंदोलन वापस ले लेंगे।

यह खबर भी पढ़े: IND vs AUS/ दूसरे टी20 में कल आमने-सामने होंगे भारत-ऑस्ट्रेलिया, जानिए कब, कहां और कैसे देखें LIVE स्ट्रीमिंग और LIVE टेलिकास्ट

 

From around the web