'जय श्रीराम' के नारे को लेकर मचा बवाल, तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने भाजपा पर किया तीखा प्रहार

 


कोलकाता। नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के जन्मदिवस पर जय श्रीराम के नारे को लेकर  मचा बवाल रविवार को भी थमने का नाम नहीं ले रही। इसी कड़ी में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं कोलकाता नगर निगम के प्रशासक फ़िरहाद हकीम ने कहा है कि राम को भाजपा सड़क पर ला रही है। यह बात उन्होंने रविवार को चेतला में दुआरे सरकार कार्यक्रम के दौरान कही है।

रविवार को चेतला में दुआरे सरकार कार्यक्रम के दौरान भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए फ़िरहाद हकीम ने  कहा कि खुद लाल रंगे हुए बाल और कान में झुमका लगाये हुए युवकों को लेकर गए थे। भाजपा परम पूज्य श्री राम को सड़क पर लाने का काम कर रही है। यह गंदी राजनीति है।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की 125वीं जयंती पर कोलकाता के  विक्टोरिया मेमोरियल में  एक ही मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को देखा गया।  उस समय जय श्री राम के नारे लगाए गए। इस बारे में फिरहाद ने कहा कि हमें लगता है कि सरकारी कार्यक्रम के दौरान शालीनता बरती जानी चाहिए क्योंकि यह कार्यक्रम कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं था और ना ही किसी साधारण व्यक्ति का था। 

जो भी हो कार्यक्रम आयोजित करने के लिए उक्त सांस्कृतिक संगठन एवं प्रधानमंत्री को धन्यवाद। लेकिन इस तरह से किसी को कार्यक्रम में आमंत्रित करके अपमान करना ठीक नहीं है। मैं इस घटना के विरोध में कुछ नहीं करना चाहता।

यह खबर भी पढ़े: अभिनेत्री कौशानी मुखर्जी ने तृणमूल कांग्रेस का थामा दामन, "जय श्रीराम" के नारे पर जताई आपत्ति

From around the web