केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा- ममता बनर्जी ने सिर्फ जनता को ठगा, दीदी की जिद ने लोगों को किया बेघर

 


जोधपुर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को गृह संपर्क अभियान के तहत गायघटा, ठाकुरनगर और बनगांव साउथ विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। शेखावत ने कहा कि ममता बनर्जी की जिद ने लोगों को बेघर कर रखा है। प्रधानमंत्री आवास योजना को भी दीदी गरीबों तक नहीं पहुंचा पाई हैं। यही कारण है कि आज जनता कच्चे मकानों में रहने के लिए मजबूर है। ममता सरकार ने पिछले 10 सालों में विकास के नाम पर सिर्फ जनता को ठगने का काम किया है।

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत त्रिपुरा व असम दौरे के बाद शुक्रवार को गुवाहाटी से कोलकाता पहुंचे और भाजपा के विविध कार्यक्रम में शामिल हुए। कोलकाता में  शेखावत का गायघटा, ठाकुरनगर समेत कई जगहों पर स्वागत हुआ। इस दौरान वंचित, शोषित और पीड़ित महिलाओं ने अपना दुखड़ा बताते हुए अपनी समस्याओं से शेखावत को अवगत कराया। शेखावत ने कहा कि दीदी को हटाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के साथ पूरा बंगाल खड़ा हो गया है। अब बंगाल के मजदूरों, किसानों, युवाओं और मां बहनों को पता चल गया है कि उनकी समस्याओं का समाधान केवल मोदी सरकार ही कर सकती है।

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने अलग-अलग वर्ग के समूहों के साथ बैठक भी की, जिसमें लोगों ने ममता सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए अपनी समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है, लेकिन बंगाल की ममता सरकार उन्हें आगे बढऩे  नहीं दे रही है। सभी वर्ग के लोगों ने भाजपा का साथ देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई है।

कार्यकर्ता के घर पंगत में बैठकर किया भोजन
शेखावत ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठक कर टीम को उत्साहित किया। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को टीम बनाकर काम करना चाहिए, ताकि आने वाले समय में हम ममता सरकार को राज्य से उखाड़ फेंकन में सफल हो सके। शेखावत ने पार्टी के आम कार्यकर्ता के घर भोजन भी किया। बता दें कि हाल में टीएमसी के गुंडों ने उसके घर को तोड़ दिया था और उसे पीटा था।

यह खबर भी पढ़े: सेना दिवस पर एमएम नरवणे ने कहा, गलवान घाटी के बहादुरों का बलिदान नहीं जायेगा बेकार

From around the web