Bihar Election: राहुल का तंज, कहा- चुनावी कार्यक्रम के तहत लोगों को मिलेगी कोरोना की वैक्सीन

 
Bihar Election: राहुल का तंज, कहा- चुनावी कार्यक्रम के तहत लोगों को मिलेगी कोरोना की वैक्सीन


नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी के बिहार को मुफ्त वैक्सीन देने संबंधित घोषणा पर तंज कसते हुए कहा है कि लगता है अब लोगों को कोरोना महामारी से जुड़ी वैक्सीन चुनाव कार्यक्रमों के तहत मिलेगी। 

उल्लेखनीय है कि बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक घोषणाओं का दौर जारी है। इस क्रम में जहां कांग्रेस पार्टी मजदूरों और किसानों के हित की बात कर रही है, वहीं भाजपा ने तमाम योजनाओं के फायदे गिनाने के साथ ही बिहारवासियों को नि:शुल्क कोरोना वैक्सीन देने का वादा किया है। 

राहुल गांधी ने फ्री कोरोना वैक्सीन के चुनावी वादे को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'भारत सरकार ने कोविड वैक्सीन वितरण की घोषणा कर दी है। ये जानने के लिए कि वैक्सीन और झूठे वादे आपको कब मिलेंगे, कृपया अपने राज्य के चुनाव की तारीख़ देखें।'

दरअसल, केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आज (गुरुवार को) भाजपा का चुनावी घोषणापत्र (संकल्प पत्र) जारी किया, जिसे ‘आत्मनिर्भर बिहार का रोडमैप 2020-25' नाम दिया गया है। सीतारमण ने कहा कि बिहार के सभी निवासियों को कोरोना वायरस का टीका निःशुल्क उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि कांग्रेस के सवाल खड़े करने पर भाजपा की तरफ से सफाई भी दी गई है कि वित्तमंत्री के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया।

यह खबर भी पढ़े: रेल मंत्रालय ने पंजाब किसान आंदोलन के मद्देनजर इन ट्रेनों को आगामी 4 नवंबर तक किया रद्द

यह खबर भी पढ़े: देश में हर 10 व्यक्ति में एक कोरोना संक्रमित, तीन दिन से सक्रिय मामलों में आ रही लगातार गिरावट

From around the web