Bihar Election: मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- सुशांत की मौत में कांग्रेस का हाथ, एनडीए की गठबंधन वाली सरकार...

 


नई दिल्ली। भोजपुरी अभिनेता और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत में कांग्रेस का हाथ है। इसके बाद भी राजद मुखिया तेजस्वी कांग्रेस के साथ खड़े हैं। मनोज तिवारी ने सुशांत की मौत मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सक्रियता से एफआईआर दर्ज होने की बात कही। 

मनोज तिवारी ने कहा कि यदि बिहार में विकास की गंगा बहाना चाहते हैं तो एनडीए की गठबंधन वाली सरकार जरूरी है। उन्होंने एनडीए के नए मेनिफेस्टो में 19 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार सुनिश्चित करने की बात कही। उन्होंने अमरपुर विधान सभा के जदयू प्रत्याशी जयंत राज कुशवाहा के पक्ष में चुनावी सभा किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जो कहते हैं, वह करके दिखाते हैं। आम जनता के लिए सड़क, बिजली, पानी, शौचालय सहित अन्य कार्यों को पीएम ने कर दिखाया। कहा कि देश के गरीबों के लिए मेडिकल के लिए पांच लाख की बीमा देने की बात कही तो इस दिशा में काम भी शुरू हो गया है। पहले लोगों को इलाज कराने दिल्ली एम्स जाना पड़ता था। अब पटना, दरभंगा सहित अन्य जगहों पर यह सुविधा उपलब्ध हो रही है। 

यदि बिहार को आत्मनिर्भर बनाना चाहते हैं तो एनडीए का भरपूर समर्थन दें ताकि विकास की गाड़ी पटरी पर तेजी से बढ़ सके। जनसभा की अध्यक्षता भाजपा के सोनू कुमार एवं संचालन जदयू प्रखंड अध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद ने किया। मौके पर निवर्तमान विधायक जनार्धन मांझी, विधानसभा प्रभारी संजय राम, कार्यकारिणी अध्यक्ष रितेश चौधरी, द्वारिका मिश्र, संतोष कुमार सिंह, नवल राम सहित एनडीए के अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। 

यह खबर भी पढ़े: दिग्विजय ने सिंधिया पर साधा निशाना, कहा- क्या हम लोकतंत्र से महाराजा तंत्र की ओर जा रहे हैं

From around the web