असम में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

 


गुवाहाटी। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को असम में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। अमित शाह दो दिवसीय असम व मेघालय के दौरे पर शनिवार को गुवाहाटी पहुंचे थे।

ज्ञात हो कि रविवार को कोकराझार जिला मुख्यालय में आयोजित भाजपा, यूपीपीएल व गण शक्ति की संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद वे नलबारी जिले में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा नेता इन रैलियों के जरिए निचले असम में विधानसभा चुनावों के चुनाव प्रचार का एक तरह से आगाज करेंगे।

उल्लेखनीय है कि अमित शाह शनिवार को मेघालय की राजधानी शिलांग में नॉर्थ ईस्ट काउंसिल (एनईसी) के तीन दिवसीय अधिवेशन का उद्घाटन किया था। जबकि शाम को गुवाहाटी के नौ माइल स्थित सीआपीएफ के ग्रुप सेंटर में केंद्रीय बलों के लिए आयुष्मान भारत स्वास्थ्य योजना का शुभारंभ किया था। इस योजना के जरिए देश की सभी केंद्रीय बलों के जवान व उनके परिवार को निःशुल्क स्वास्थ्य सेवा मिलेगी। वहीं रविवार को वे दो जनसभाओं में हिस्सा लेंगे।

ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शनिवार को ऊपरी असम के शिवसागर जिला के जेरेंगा पथार (मैदान) में आयोजित असम सरकार के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। हालांकि, प्रधानमंत्री का कार्यक्रम सरकारी था, लेकिन उसकी तासीर राजनीतिक अधिक दिखायी दी। कारण प्रधानमंत्री के इस कारण से विपक्षी पार्टियों को बेचैन कर दिया है।

यह खबर भी पढ़े: जाह्नवी कपूर की 'गुड लक जैरी' की शूटिंग पटियाला के लोगों ने रोकी, बोले- जब तक नए कृषि कानून रद्द नहीं होते...

यह खबर भी पढ़े: Bird Flu: WHO ने कहा- ठीक से पका चिकन, अंडे खाने से कोई खतरा नहीं, और बरते ये सावधानियां

From around the web