लूटपाट के दौरान की थी युवक की हत्या, दो आरोपित गिरफ्तार

 


नई दिल्ली। नंद नगरी इलाके में शुक्रवार देर रात टेंपो चालक गुड्डू कश्यप (45) की चाकू घोंपकर हत्या करने की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस संबंध में दो युवक अजीम (20) और सलमान (21) को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने खुलासा किया है कि कैश और अन्य सामान लूटपाट के दौरान इन लोगों ने गुड्डू को चाकू मार दिया था। गुड्डू लूटपाट का विरोध कर रहा था। पुलिस को मामले में दो अन्य आरोपितों की तलाश है। उनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि शुक्रवार रात को सुंदर नगरी इलाके में बदमाशों ने गुड्डू कश्यप नामक टाटा-407 चालक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। गुड्डू के पास उसका कुछ सामान व कैश गायब था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। इसके अलावा मुखबिरों से भी जानकारी जुटाई गई। छानबीन में पता चला कि वारदात में सुंदर नगरी का रहने वाला अजीम शामिल है। पुलिस ने शनिवार देर रात को उसे इलाके से दबोच लिया। बाद में उसकी निशानदेही पर सलमान को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ के दौरान अजीम व सलमान ने बताया कि शुक्रवार देर रात को वह अपने दो साथियों के साथ सुंदर नगरी में मौजूद ‌थे। इस दौरान देर रात को उन्होंने देखा कि गुड्डू टेंपो में माल भरकर निकला था। आरोपितों ने उसे रोककर उससे लूटपाट का प्रयास किया। गुड्डू ने विरोध किया तो उस पर चाकू से हमला कर दिया गया। बाद में लूटपाट के बाद सभी फरार हो गया। इधर घायल होने के बाद गुड्डू की मौत हो गई। पुलिस अजीम व सलमान के बाकी साथियों की तलाश कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: Bird Flu: अंडा और चिकन खाने में लग रहा है डर, तो जानें WHO ने क्या कहा

From around the web