जीएचएमसी के चुनाव में कम मतदान के लिए टीआरएस जिम्मेदार : भाजपा

 


हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय ने कहा है कि सरकार ने बहुत ही जल्दबाजी में ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम का चुनाव करवाया है। वास्तविक रूप में चुनाव फरवरी में करवाए जाने थे। सरकार की इस जल्दबाजी के कारण शहर की जनता में चुनाव को लेकर उत्साह नहीं दिखा। उन्होंने चुनाव में कम मतदान के लिए सत्तारूढ़ दल तेलंगाना राष्ट्र समिति को जिम्मेदार ठहराया।

मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय ने कहा कि मतदान शांति पूर्ण कराने के लिए राज्य चुनाव आयुक्त और पुलिस विभाग का आभार प्रकट करते हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से जीत मिलने की पूरी उम्मीद है। अध्यक्ष बंडी ने सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति पर चुनाव में भ्रष्टाचार करने, लोगों को पैसे व शराब बांटने और मतदाताओं को धमकाने का आरोप लगाया है।

भाजपा नेता बंडी ने कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति और एआईएमआईएम दोनों ने मिलकर भाजपा कार्यकर्ताओं को काफी प्रताड़ित किया और विभिन्न माध्यमों से बदनाम करने का भी प्रयास किया। लेकिन भाजपा के कार्यकर्ता शेर की तरह डटे रहे और निर्भयता के साथ अपनी सभ्यता का परिचय दिया।

प्रदेश अध्यक्ष बंडी ने बताया कि आज सुबह जीएचएमसी चुनाव में कार्यकर्ताओं और सोशल मीडिया पर कार्य करने वालों के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आभार व्यक्त किया। बंडी ने बताया कि उनसे प्रधानमंत्री ने लगभग 10 मिनट फोन पर बातचीत की और ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के चुनाव की पूरी जानकारी ली।

यह खबर भी पढ़े: GHC का आदेश -जो लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं, उनसे जुर्माना वसूलना ही काफी नहीं, उनसे कोविड सेंटर में 5-6 घंटे करवाएं सेवा

यह खबर भी पढ़े: कहा था किसान की आय दुगनी होगी, लेकिन मित्रों की जेब भरी! झूठ और सूट-बूट की सरकार: राहुल गांधी

From around the web