तेजस्वी यादव ने लालू के समर्थकों से की अपील, एम्स में भीड़ न लगाएं, जहां है वहीं से करें दुआ

 


रांची। रादज प्रमुख लालू प्रसाद के पुत्र और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सभी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों से अपील की है कि वे किसी भी स्थिति में एम्स दिल्ली में भीड़ न लगाएं। तेजस्वी ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद को सघन चिकित्सीय देखभाल की जरूरत है, इसलिए किसी भी स्थिति में एम्स में भीड़ न लगाएं। अभी तक किसी से मिलने की अनुमति नहीं है, लोग जहां है, वहीं से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।

ट्विटर पर रीलिज लालू यादव हैशटैग कर रहा है ट्रेंड
इससे पहले शनिवार को लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार में हसनपुर से राजद विधायक तेज प्रताप यादव ने  लालू यादव के एक बयान का जिक्र करते करते हुए ‘‘रीलिज लालू यादव’’ का हैशटैग चलाया। तेज प्रताप ने ट्वीट कर लिखा, ‘‘जब इंसान ही नहीं बचेगा तो मंदिर में घंटी कौन बजायेगा, इंसानियत ही नहीं बचेगा तो मस्जिद में इबादत कौन करेगा - लालू प्रसाद देखते ही देखते तेज प्रताप का यह ट्वीट ट्रेंड करने लगा। हजारों आरजेडी समर्थक और कार्यकर्ता लालू के भाषण के वीडियो और कोट्स ट्वीट के जरिए जमकर साझा कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि लालू प्रसाद 23दिसंबर 2017 से रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा में सजा काट रहे है। अभी उन्हें चारा घोटाले के दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में जमानत का इंतजार है। इसके लिए उन्होंने याचिका दायर की है। झारखंड हाईकोर्ट में इस पर सुनवाई चल रही है। जमानत याचिका में लालू प्रसाद की ओर से कहा गया है कि दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में आधी सजा वह पूरी कर चुके हैं, जबकि सीबीआई का कहना है कि लालू ने आधी सजा पूरी नहीं की है। दोनों पक्षों की इन दलीलों पर अदालत ने रिकॉर्ड मंगाकर सत्यापित करने का निर्देश दिया है। वहीं लालू प्रसाद को अब तक चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी के दो और देवघर कोषागार से अवैध निकासी के एक मामले  मामले में हाईकोर्ट से जमानत मिली चुकी है। अब सिर्फ दुमका  मामले में जमानत मिलनी बाकी है। अगर इस मामले में उन्हें जमानत की सुविधा मिलती है, तो वे जेल से रिहा हो जाएंगे। 

यह खबर भी पढ़े: गणतंत्र दिवस कार्यक्रम संपन्न होने के बाद होगी ट्रैक्टर रैली, इमरजेंसी प्लान तैयार

यह खबर भी पढ़े: 'जय श्रीराम' के नारे को लेकर मचा बवाल, तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने भाजपा पर किया तीखा प्रहार

From around the web