तमिलनाडु : शशिकला के बाद उनकी सेलमेट भी कोरोना संक्रमित

 


नई दिल्ली। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की करीबी सहयोगी वी.के. शशिकला की जेल सेलमेट और भाभी जे इलावरासी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। जेल अधिकारियों ने उन्हें शनिवार को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया था। इलावरासी बेंगलुरु के विक्टोरिया अस्पताल में इलाजरत हैं। जहां गुरुवार को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद शशिकला भर्ती कराया गया था।

शशिकला और इलावरासी को फरवरी 2017 से बेंगलुरु के परप्पाना अग्रहारा सेंट्रल जेल में रखा गया था क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने एक संपत्ति के मामले में उन्हें दोषी करार दिया था। एक अन्य रिश्तेदार सुधाकरन के साथ दोनों को चार साल की जेल की सजा सुनाई गई थी। शशिकला और इलावरासी 27 जनवरी को जेल से रिहा होने वाली हैं। इस बीच विक्टोरिया अस्पताल ने कहा है कि शशिकला की हालत स्थिर है।

पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद 2016 में शशिकला ने एआईएडीएमके की कमान संभाली थी मगर संपत्ति मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद पलानीस्वामी मुख्यमंत्री बनाए गए। बाद में एक नाटकीय घटनाक्रम में पलानीस्वामी ने ओ. पन्नीरसेल्वम से हाथ मिला लिया और शशिकला को पार्टी से बाहर करा दिया।

यह खबर भी पढ़े: जाह्नवी कपूर की 'गुड लक जैरी' की शूटिंग पटियाला के लोगों ने रोकी, बोले- जब तक नए कृषि कानून रद्द नहीं होते...

यह खबर भी पढ़े: Bird Flu: WHO ने कहा- ठीक से पका चिकन, अंडे खाने से कोई खतरा नहीं, और बरते ये सावधानियां

From around the web