सदमे में डूबे सुशांत सिंह राजपूत के पिता हर्ट अटैक के शिकार

 


पटना। बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की पीड़ा से अभी पूरा परिवार उबार भी नहीं सका है कि सदमे से सुशांत के पिता केके सिंह को हर्ट-अटैक आ हो है। उन्‍हें हरियाणा के फरीदाबाद के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। राहत की बात यह है कि उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है। जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा अपने इंस्टाग्राम पोस्‍ट में अस्‍पताल में भर्ती केके सिंह की तस्‍वीर पोस्‍ट की है। इसके बाद खबर के सामने आते ही बिहार सहित पूरे देश में सुशांत के चाहने वाले प्रार्थना कर रहे हैं। पटना में केके सिंह के पड़ोसी भी उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह को ह्रदय रोग की वजह से फरीदाबाद के एशियन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थि‍ति में सुधार हो रहा है। उनकी देखरेख सुशांत की बहनें प्रियंका और मीतू सहित परिवार के अन्‍य लोग कर रहे हैं। केके सिंह की अस्‍पताल की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसपर सुशांत के फैन प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। पटना स्थित सुशांत के राजीव नगर के पडोसी भी उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं। पटना के राजीव नगर निवासी प्रमोद कुमार मानते हैं कि केके सिंह की बीमारी की वजह बेटे की मौत से उपजा तनाव है। भगवान उन्‍हें जल्‍दी ठीक कर दे। राजीव नगर के संजय राज व अनुपम सिंह कहते हैं कि उन्‍होंने सुशांत का बचपन करीब से देखा है। उनके परिवार के साथ लोगों का भावनात्‍मक लगाव रहा है। सुशांत के पिता जल्‍द स्‍वस्‍थ होकर पटना आ जाएंगे।

सुशांत की 14 जून को हुई थी मौत
विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने फ्लैट में संदिग्‍ध परिस्थितयों में मृत पाए गए थे। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्‍ट सुशांत के पिता ने पटना में इसकी एफआइआर दर्ज कराई थी। इसके बाद मुंबई व पटना पुलिस तथा बिहार व महाराष्‍ट्र सरकारों के बीच विवाद खड़ा हो गया था। फिलहाल इस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच सीबीआइ, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: प्रधानमंत्री 22 को अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय के शताब्दी समारोह को करेंगे संबोधित

From around the web