शरद पवार ने कहा- धनंजय मुंडे पर लगाए गए आरोप गंभीर, बैठक में होगी चर्चा

 


मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि धनंजय मुंडे पर लगाए गए आरोप गंभीर हैं। इस बारे में मुंडे ने मुझसे मिलकर बात की है। इस बारे में वे राकांपा नेताओं की बैठक में चर्चा कर निर्णय लेंगे।

शरद पवार ने गुरुवार को पत्रकारों को बताया कि धनंजय मुंडे ने उनसे बुधवार को मिलकर उनपर लगे आरोपों के बारे में जानकारी दी है। मुंडे ने इससे पहले कोर्ट में भी आवेदन दिया है। इस मामले की छानबीन पुलिस कर रही है लेकिन धनंजय मुंडे पर लगे आरोप गंभीर हैं, इसलिए वह पार्टी नेताओं के साथ बैठकर इस विषय पर चर्चा करने वाले हैं। धनंजय मुंडे ने उन्हें जो जानकारी दी है, वह भी पार्टी नेताओं को वे बताएंगे। इसके बाद धनंजय मुंडे के बारे में राकांपा निर्णय लेने वाली है। शरद पवार ने कहा धनंजय मुंडे आरोप लगने के बाद विपक्षी नेताओं ने अलग-अलग मांग की है। देवेंद्र फडणवीस की ओर से की गई मांग को उन्होंने पढ़ा है। 

शरद पवार ने बताया कि अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक पर आरोप लगाया गया है। नवाब मलिक महाराष्ट्र सरकार के जिम्मेदार मंत्री हैं। नवाब मलिक के रिश्तेदार पर कार्रवाई हो रही है, इस कार्रवाई में नवाब मलिक का कोई संबंध नहीं है। इसलिए नवाब मलिक पर किसी भी तरह की कार्रवाई का सवाल ही नहीं उठता है।

यह खबर भी पढ़े: West Bengal: फरवरी में जारी हो सकती है बंगाल विधानसभा चुनाव की अधिसूचना

From around the web