किसान आंदोलन को हवा देने के लिए झूठ के ब्लोअर चला रहे है राहुल गांधी, मोदी ने कांग्रेस नेता पर कसा ऐसा करारा तंज

 


पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि हताश राहुल गांधी किसान आंदोलन को हवा देने के लिए झूठ के ब्लोअर चला रहे हैं। बुधवार को ट्वीट कर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राजकुमार पहले सत्ता के नशे में इतने चूर थे कि अपनी पार्टी की सरकार के फैसले की कॉपी सार्वजनिक रूप से फाड़ कर तत्कालीन प्रधानमंत्री का अपमान कर देते थे। सत्ता जाने के बाद वे हताशा में कभी छुट्टी मनाने विदेश चले जाते हैं, कभी राफेल विमान खरीद पर झूठ बोलते हैं,  चौकीदार चोर है जैसा घटिया बयान देते हैं और अब किसान आंदोलन को हवा देने के लिए लगातार झूठ का ब्लोअर चला रहे हैं।

एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा कि जन्मजात राजा होने का राहुल गांधी का अहंकार इतना बड़ा हो गया है कि वे दुनिया की सबसे बड़ी और भारत की सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के राष्ष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को नहीं पहचानते। कांग्रेस के लिए खुद उसके राजकुमार बोझ बन गए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने मंडियों से आजादी दिलाने वाले तीन कृषि कानूनों को खेती पर एकाधिकार कराने वाला साबित करने के लिए कुतर्क, आशंका और दुराग्रह से भरी जो पुस्तिका जारी की है, उसे खेती का खून नाम देने से पहले उन्हें बताना चाहिये था कि सिख दंगों में 3000 सिखों का खून किसने किया। कांग्रेस बताये कि पिछले 25 साल में 4 लाख से ज्यादा किसानों ने किस सरकार की नीतियों के कारण आत्महत्या की।

एक अन्य ट्वीट में सांसद मोदी ने कहा कि कांग्रेस को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत मिलने वाले सालाना हजार रुपये, दोगुना कृषि बजट और समर्थन मूल्य में 60 फीसद से ज्यादा वृद्धि दिखायी नहीं देती। किसानों के आशीर्वाद से ही एनडीए दिल्ली और पटना में दोबारा सेवा के मौके मिले।

यह खबर भी पढ़े: शिक्षा का केन्द्र समाज में शुरू करना सदा सर्वदा सर्वत्र की आवश्यकता : मोहन भागवत

 

From around the web