जम्मू: एक बार फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने चलाया तलाशी अभियान

 
जम्मू: एक बार फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने चलाया तलाशी अभियान


जम्मू। जम्मू जिले के अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे अरनिया क्षेत्र में बीती रात आईबी पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तानी ड्रोन को देखा। बीएसएफ के जवानों द्वारा ड्रोन पर गोलियां चलाए जाने के बाद पाकिस्तानी ड्रोन वापस पाकिस्तानी सीमा की ओर लौट गया।

जानकारी के अनुसार बीती रात करीब नौ बजे सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तानी ड्रोन को भारतीय सीमा के नजदीक आते देखा तो उन्होंने ड्रोन पर गोलियां चलाईं। पाकिस्तानी ड्रोन के भारतीय क्षेत्र में हथियार व गोला बारूद गिराए होने की आशंका के चलते बीएसएफ के जवानों ने क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया। रविवार सुबह भी बीएसएफ के जवानों की ओर से क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान अब ड्रोन के जरिए भारतीय क्षेत्र में हथियार व गोला बारूद गिरा रहे हैं। सीमांत क्षेत्रों में इससे पहले भी कई बार पाकिस्तानी ड्रोन देखे गए हैं। गत 20 नवम्बर को सांबा सेक्टर में भी बीएसएफ के सतर्क जवानों ने पाकिस्तानी ड्रोन को सीमा के नजदीक उड़ते देखा था। वहीं गत 20 जून को बीएसएफ के जवानों ने हीरानगर सेक्टर में पाकिस्तान से हथियार लेकर आ रहे एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली कूच : अमित शाह के प्रस्ताव को किसानों ने ठुकराया, नहीं जाएंगे दिल्ली

From around the web