कर्नाटक बंद को जनता का समर्थन नहीं : गृह मंत्री बोम्मई

 


बेंगलुरु। गृह मंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि प्रदेश के विभिन्न कन्नड़ संगठनों के शनिवार को आयोजित कर्नाटक बंद को जनता का समर्थन नहीं मिला है। सभी जिलों में सामान्य जीवन सुचारु रूप से चल रहा है। राज्य के विभिन्न संगठनों ने मराठा विकास निगम के गठन के विरोध में आज प्रदेशव्यापी बंद का आवह्न किया है। 

बोम्मई ने बेलगावी में आज दोपहर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि राज्य में शांतिपूर्ण माहौल है। सरकारी और निजी वाहन चल रहे हैं और सभी कार्यालय सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। बोम्मई ने कहा कि लोकतंत्र में शांतिपूर्ण विरोध की गुंजाइश है लेकिन इससे वित्तीय नुकसान नहीं हो सकता। बंद के आह्वान को खारिज करते हुए लोगों ने संदेश दिया है कि नुकसान को स्वीकार नहीं किया जा सकता है।

बोम्मई ने कहा कि वह खुद और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. के. सुधाकर नए साल की पूर्व संध्या पर होने वाले समारोह के दौरान सार्वजनिक स्थानों पर रात का कर्फ्यू और भीड़ को वहां जाने से रोकने के बारे में मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा के साथ बात करेंगे। इस पर कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार निर्णय लिया जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: ओवैसी का दावा: कहां है भाजपा स्टॉर्म? हैदराबाद में जहां-जहां गए शाह-योगी, वहां हारी पार्टी

यह खबर भी पढ़े: Bigg Boss 14: राहुल, रुबीना, जैस्मिन और निक्की में से ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बेघर, नाम जानकर आपको भी लगेगा झटका

From around the web