इंडियन ऑयल का LPG कनेक्शन लेने के लिए 8454955555 पर करना होगा मिस्ड कॉल

 
इंडियन ऑयल का LPG कनेक्शन लेने के लिए 8454955555 पर करना होगा मिस्ड कॉल


कोटा। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के डिजिटल इंडिया विजन से अब तकनीक आम आदमी को योजनाओं का लाभ दिलाने में कारगर साबित हो रही है। कुछ समय पहले तक गैस कनेक्शन पाने वाले लोगों को कई-कई दिनों तक इंतजार करना पड़ता था। तकनीक ने अब 48 घंटे में कनेक्शन की राह आसान की है।

लोकसभा अध्यक्ष शुक्रवार को झालावाड़ रोड स्थित माहेश्वरी भवन में इंडेन एलपीजी रिफिल की बुकिंग और नए कनेक्शन के पंजीकरण के लिए मिस्ड कॉल सुविधा शुरू करने के बाद समारोह को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम के दौरान इंडियन ऑयल के कार्यकारी निदेशक (एलपीजी) एसएस. लांबा, कार्यकारी निदेशक एवं राज्य प्रमुख राजस्थान ले. कर्नल (रि.) सुनील गर्ग, मुख्य महाप्रबन्धक (एलपीजी) राजस्थान जगदीप राणा तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारी, वितरक तथा डिस्ट्रीब्यूटर्स भी उपस्थित थे।

नई सुविधा में इंडियन ऑयल का एलपीजी कनेक्शन लेने के लिए 8454955555 पर मिस्ड कॉल करना होगा। साथ ही इंडेन के वर्तमान ग्राहक पंजीकृत फोन नंबर से मिस्ड कॉल करके एलपीजी रिफिल भी बुक करा सकेंगे। जल्द ही चरणबद्ध तरीके में यह सुविधा पूरे देशभर में उपलब्ध होगी। इस सुविधा से ग्रामीण उपभोक्ताओं का जीवन भी आसान होगा।

यह खबर भी पढ़े: विदाई से पहले ट्रंप ने चीन को दिया एक और झटका, कई चीनी कंपनियों को किया ब्लैकलिस्ट

From around the web