किसान आंदोलन : दिल्ली-हरियाणा के सभी बॉर्डर के बाद अब झड़ौदा बॉर्डर को भी हुआ सील

 


नई दिल्ली। केंद्र के तीन कृषि सुधार कानूनों के विरोध में जारी किसानों के आंदोलन के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और हरियाणा के सभी बॉर्डर के बाद अब झड़ौदा बॉर्डर को भी सील कर दिया गया है। एक दिन पहले तक बॉर्डर से आवाजाही की जा रही थी, जो लोग दिल्ली से हरियाणा की तरफ जा रहे थे, उन्हें जाने दिया जा रहा था। जो लोग हरियाणा से दिल्ली की तरफ आ रहे थे, उनकी सख्ती से चेकिंग की जा रही थी, लेकिन अब इस बॉर्डर को भी सील कर दिया गया है। बॉर्डर पर जवानों की तैनाती कर दी गई है। साथ ही डबल बैरिकेडिंग कर रास्ते को बंद कर दिया गया है। इसके अलावा रास्ते पर पूरी तरह से घेराबंदी करने के लिए ट्रक लगाकर रास्ते को बंद कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, यह बॉर्डर रोहतक बहादुरगढ़ मेन रोड के साथ लगा हुआ है। जहां से लोग अंदर घुसकर नजफगढ़ इलाके से होते हुए दिल्ली पहुंच सकते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए पुलिस को ऐसे इनपुट मिले थे कि आंदोलनकारी सिंधु बॉर्डर और टिकरी बॉर्डर के बाद अब झड़ौदा बॉर्डर पर भी आ सकते हैं। इसलिए पुलिस ने उक्त बॉर्डर को भी सील कर दिया है।

यह खबर भी पढ़े: GHC का आदेश -जो लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं, उनसे जुर्माना वसूलना ही काफी नहीं, उनसे कोविड सेंटर में 5-6 घंटे करवाएं सेवा

From around the web