Jammu and Kashmir: भारतीय सेना ने बिछाई आतंकियों की लाशें, शवों को उठाने में कांप रहे हैं पाकिस्तानी सैनिक!

 


श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि सीमा पर तैनात भारतीय सुरक्षाबल आतंकियों की तमाम कोशिश को नाकाम  कर रहे हैं। जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना ने पाकिस्तान की साजिश एक बार फिर नाकाम कर दी है। सुरक्षाबलों ने अखनूर सेक्टर में घुसपैठ कर रहे आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। सुरक्षाबलों ने सीमा पार से घुसपैठ कर रहे तीन आतंकियों को ढेर कर दिया, तो दो घुसपैठिए वापस भाग गए। बताया गया है कि तीनों के शव पाकिस्तान के इलाके में पड़े हैं।

सेना के जवान घायल

एक मीडिया रिपोर्ट में रक्षा सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों की घुसपैठ कराने के लिए एलओसी के अखनूर सेक्टर में मंगलवार शाम से भारी गोलाबारी शुरू की। रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तानी गोलाबारी में सेना के चार जवान घायल हुए हैं। भारतीय सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है।

मीडिया रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि मारे गए आतंकियों का शव एलओसी के पाकिस्तान सीमा में पड़े हैं और अभी तक पाकिस्तानी सैनिकों ने नहीं उठाया है।

दो आतंकवादी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार इससे पहले पुलिस को सोमवार को बड़ी कामयाबी मिली थी। पुलिस ने जैश ए मोहम्मद के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद की थी। सीमापार से उनके आकाओं ने ड्रोन के माध्यम से भेजा था।

हथियार लेकर कश्मीर की तरफ आ रहे आतंकवादियों को जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस और जम्मू एसओजी ने संयुक्त अभियान के दौरान धर दबोचा। इन आतंकवादियों की पहचान उमर अहमद मलिक और सुहैल अहमद मलिक के तौर पर हुई है। यह दोनों कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा के सेमथन गांव के रहने वाले हैं।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान लगातार साजिश रच रहा है। पाकिस्तान सेना भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। लेकिन भारतीय सेना पाकिस्तान की हर साजिश फेल कर दी गई है।

यह खबर भी पढ़े: आज जो बाइडेन संभालेंगे अमेरिका की राजगद्दी, इतने बजे लेंगे राष्ट्रपति पद की शपथ, जानें कैसे और कहां लाइव देख सकते हैं समारोह

यह खबर भी पढ़े: मौसम विभाग की चेतावनी: शीत लहर के भीषण प्रकोप के साथ 22 से 25 जनवरी की शाम तक प्रदेश में बारिश तथा बर्फबारी...

From around the web