Corona virus: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर PM मोदी से पूछा ये सवाल और कहा...

 


नई दिल्ली। यूके के कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन के मध्य वैक्सीनेशन को लेकर चीन, अमेरिका, ब्रिटेन सहित सभी देश चिंतित दिखाई दे रहे हैं। भारत ने भी वैक्सीनेशन हेतु अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इन सबके बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। 

उन्होंने के ट्वीट के जरिए भारत में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर पीएम मोदी से सवाल पूछा है। उन्होंने बोला कि दुनिया में 23 लाख लोग कोरोना का टीका लगवा चुके हैं। चीन, अमेरिका, यूके एवं रूस में भी वैक्सीनेशन शुरू कर दिया गया है। मोदी जी हिंदुस्तान का नंबर कब आएगा?

कुछ ही दिन पहले राहुल ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले एक करोड़ के पार होने के बाद सरकार पर निशाना साधा एवं आरोप लगाया कि तैयारी के बिना किए गए लॉकडाउन से भारत में करोड़ों जिंदगी तबाह हो गईं। 

उन्होंने ट्वीट किया था, कोरोना के एक करोड़ मामले हो गए एवं लगभग 1.5 लाख लोगों की मौत हो गई। अनियोजित लॉकडाउन से लड़ाई को 21 दिनों में नहीं जीता जा सका, जैसा कि पीएम ने कहा था, परन्तु इससे देश में करोड़ों जिंदगी तबाह हो गईं।"

यह खबर भी पढ़े: किसान नहीं तो अन्न नहीं, मोदी जी, अहंकार को त्यागिए, किसानों की मांग पूरी कर तीनों काले कानूनों को वापस लीजिए: कांग्रेस

From around the web