आज इतने बजे पीएम मोदी तेजपुर यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह को करेंगे संबोधित, 48 छात्रों को स्वर्ण पदक से किया जाएगा सम्मानित

 


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यानि 22 जनवरी को सुबह 10:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से तेजपुर विश्वविद्यालय असम के 18वें दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे। असम के राज्यपाल प्रो जगदीश मुखी, केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ और असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल भी इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे। इस कार्यक्रम में 2020 में उत्तीर्ण हुए 1218 छात्रों को डिग्री और डिप्लोमा प्रदान किए जाएंगे। 

डिग्री प्राप्त करने वालों में विभिन्न स्नातक और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के शीर्ष स्थान प्राप्त करने वाले 48 छात्रों को स्वर्ण पदक से सम्मानित किया जाएगा। कोविड-19 प्रोटोकॉल को देखते हुए दीक्षांत समारोह मिश्रित रूप में आयोजित किया जाएगा, जिसमें केवल पीएच.डी. विद्वान और स्वर्ण पदक विजेता व्यक्तिगत रूप से अपनी डिग्री और स्वर्ण पदक प्राप्त करेंगे और शेष छात्रों को वर्चुअल रूप में डिग्री और डिप्लोमा प्रदान किए जाएंगे।

यह खबर भी पढ़े: 8 वर्ष से 35 वर्ष की महिलाओं को इस योजना के तहत 2 लाख रुपए दे रही है सरकार! फॉर्म भरने के लिए लगी लंबी कतार, जानिए खबर की सच्चाई?

यह खबर भी पढ़े: UP: कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण आज, इस दौरान पीएम मोदी.. डेढ़ लाख स्वास्थ्यकर्मियों को लगेगा कोरोना का टीका 

From around the web