loading...
loading...
loading...
सरकारों ने आज तक के इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश किया: डॉ. सतीष चंद्र जुलाई माह तक ही वैध होंगे मुख्यमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना के स्वास्थ्य कार्ड रोज नाश्ते में शामिल करे स्वीट कॉर्न पनीर बॉल फर्जी चिकित्सकों के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग सतर्क स्वास्थ्य और पर्यावरण की सुरक्षा के लिए मिनी दौड़ का आयोजन अफगानिस्तान में डैम के पास हुआ आतंकी हमला, 10 पुलिसकर्मी शहीद IND vs WI: अजिंक्य रहाणे सेंचुरी जमाकर आउट, कोहली-पंड्या क्रीज पर FB से हुए नाराज बिग बी, ट्विटर पर की शिकायत श्रीनगर में स्कूल के भीतर छुपे दो आतंकवादियों की मुठभेड़ में मौत, दो जवान जख्मी IND vs WI: रहाणे शतक के करीब, कोहली क्रीज पर, score 192/1 मीरा कुमार ने निर्वाचक मंडल की लिखी चिट्ठी, कहा - इतिहास रचने का है मौका लग्जरी गाड़ी से हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने की पकड़ने में सफलता हासिल मध्य प्रदेश पुलिस ने किया इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला ऐसा काम 'ये हैं मोहब्बतें...' के ऐक्टर्स दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया बने नच बलिए सीजन 8 के विनर भोपाल दुनिया के लिए स्मार्ट सिटी का होगा मापदंड: शिवराज सिंह IND vs WI: धवन-रहाणे ने जड़े अर्धशतक, धवन हुए आउट इंतजार खत्म हुआ, चांद का हुआ दीदार, कल मनाई जाएगी ईद आनंदपाल के आम इंसान से एक गैंगस्टर बनने की ये है पूरी कहानी...... IND vs WI: धवन-रहाणे ने दी भारत को मजबूत शुरुआत, बारिश के कारण मैच 43 ओवर का पुलिस की प्रेस कांफ्रेंस में बदमाश ने दी ऐसी धमकी, सुनकर पुलिस हुई हैरान
भाजपा से जुड़े अर्जुन रामपाल, उत्तर प्रदेश-पंजाब चुनावों में करेगे पार्टी का प्रचार
sanjeevnitoday.com | Wednesday, January 11, 2017 | 08:14:50 PM
1 of 1

मुंबई। फिल्मों से राजनीति के मैदान में जाने वाले सितारों में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। ये नाम अर्जुन रामपाल का है, जिनको लेकर अब पक्के तौर पर कहा जा रहा है कि वे भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने जा रहे हैं। हाल ही में दिल्ली यात्रा के दौरान अर्जुन रामपाल ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। इस मौके पर अर्जुन रामपाल ने राजनीति में आने को लेकर पूछे गए सवालों के गोलमोल जवाब दिए, लेकिन भाजपा से जुड़ने की संभावना से मना नहीं किया। 

इशारों-इशारों में उन्होंने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने की बात भी कही। सूत्रों का कहना है कि भाजपा उत्तर प्रदेश और पंजाब के चुनावों में प्रचार के लिेए अर्जुन रामपाल को मैदान में उतारने जा रही है। हाल ही में हिमानी शिवपुरी ने भी उत्तरांचल में भारतीय जनता पार्टी का दामन संभाला है। 

यह भी पढ़े : नए साल की ख़ुशी में वर्जीनिटी तक को बेच देती है लड़कियां इस पार्टी में

यह भी पढ़े:भारत में यहाँ है गोबर बैंक, बनती है बायोगैस

यह भी पढ़े: 7 साल के इस बच्चे के मुंह से डॉक्टरों ने निकाले 80 दांत!

यह भी पढ़े: क्राइम ! प्रेमी नौकर के साथ बेड पर थी बहु तभी आ गयी सास और फिर...प्राइवेट पार्ट



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.