सोनिया गांधी के खिलाफ वित्त मंत्री अरूण जेटली की टिप्पणियां दुर्भाग्यपूर्ण: कांग्रेस PHOTOS: सुनील छेत्री ने गर्लफ्रेंड सोनम से की सगाई, 4 दिसंबर को शादी VIDEO: पद्मावती पर बोले रनवीर- मैं 200% संजय लीला भंसाली के साथ जडेजा का ICC टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 बनने का सपना तोडा कोलकाता टेस्ट इस प्रकार बनाएं स्वादिष्ट फ्रूट्स और क्रीम चीज़ पेस्ट्री बेबी अराध्या की बर्थडे पार्टी पर ऐसे दिखीं मम्मी ऐश और पापा अभि, देखें वीडियो मोटापे को कम करने के लिए बॉडी को डिटॉक्स किया जाना जरुरी हॉकी वर्ल्ड लीग फाइनल में बड़ी टीमों के खिलाफ भारत पर रहेगा दबाव: लाकड़ा सांवलेपन को दूर करती हैं फिटकरी इतिहास के साथ छेड़छाड़ किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं : सिंहदेव अमरीका: न्यूयॉर्क के उत्तर में विस्फोट से 1 की मौत, 35 घायल सजगता से अपराध मुक्त समाज की स्थापना के लिए होना पड़ेगा सजग राजस्थान में रेत खनन पर रोक लगने से कीमतों में वृद्धि सोना-चांदी की कीमतों में गिरावट, जानिए आज के दाम बाइक ने ग्रामीण को टक्कर मार हुआ फरार, अपराध दर्ज अरबाज के बाद इस एक्टर के साथ रोमांस करना चाहती हैं बेबी डॉल विश्व में यौन अपराध केंद्रों में अमेरिकी सैन्य अड्डे को किया शामिल पलामू में अपराध की वजह बढ़ती बेरोजगारी ऐश्वर्या रोती रही लेकिन फोटोग्राफर्स क्लिक करते रहे फोटोज... सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' पर भी सेंसर बोर्ड की तलवार?
भाजपा से जुड़े अर्जुन रामपाल, उत्तर प्रदेश-पंजाब चुनावों में करेगे पार्टी का प्रचार
sanjeevnitoday.com | Wednesday, January 11, 2017 | 08:14:50 PM
1 of 1

मुंबई। फिल्मों से राजनीति के मैदान में जाने वाले सितारों में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। ये नाम अर्जुन रामपाल का है, जिनको लेकर अब पक्के तौर पर कहा जा रहा है कि वे भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने जा रहे हैं। हाल ही में दिल्ली यात्रा के दौरान अर्जुन रामपाल ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। इस मौके पर अर्जुन रामपाल ने राजनीति में आने को लेकर पूछे गए सवालों के गोलमोल जवाब दिए, लेकिन भाजपा से जुड़ने की संभावना से मना नहीं किया। 

इशारों-इशारों में उन्होंने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने की बात भी कही। सूत्रों का कहना है कि भाजपा उत्तर प्रदेश और पंजाब के चुनावों में प्रचार के लिेए अर्जुन रामपाल को मैदान में उतारने जा रही है। हाल ही में हिमानी शिवपुरी ने भी उत्तरांचल में भारतीय जनता पार्टी का दामन संभाला है। 

यह भी पढ़े : नए साल की ख़ुशी में वर्जीनिटी तक को बेच देती है लड़कियां इस पार्टी में

यह भी पढ़े:भारत में यहाँ है गोबर बैंक, बनती है बायोगैस

यह भी पढ़े: 7 साल के इस बच्चे के मुंह से डॉक्टरों ने निकाले 80 दांत!

यह भी पढ़े: क्राइम ! प्रेमी नौकर के साथ बेड पर थी बहु तभी आ गयी सास और फिर...प्राइवेट पार्ट



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.