छह पैसे मजबूत होकर 64.27 रुपए प्रति डॉलर पर हुआ बंद नवरात्र के मौके पर जगमगा उठे माता मंदिर, इस अवसर पर पीएम मोदी और सीएम योगी 9 दिन का रखेंगे उपवास भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा मैच आज 1.30 बजे से होगा प्रसारित अरविंद केजरीवाल चेन्नई दौरे पर, कमल हासन से आज करेंगे मुलाकात 'केदारनाथ' की शूटिंग के लिए सारा अली खान के नखरे देख आप भी रह जाएंगे हैरान नवरात्रि 2017: आज से शारदीय नवरात्र प्रारंभ, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा एवं कलश स्थापना विधि (गुरुवार, 21 सितंबर) एक झलक पेट्रोल-डीजल के दामों पर US में राहुल गांधी ने एक बार फिर बेरोजगारी और सांप्रदायिकता के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना राशिफल : 21 सितंबर : कैसा रहेगा आपके लिए गुरुवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें देश और दुनिया के इतिहास में 21 सितंबर की महत्वपूर्ण घटनाएं आंखो की रौशनी को कमज़ोर होने से बचाता है केला किसी कार्य को करते समय जल्दी थक जाने का ये हो सकता है कारण... चावल से जुड़े ये तथ्य जानकर हैरान रह जायेंगे आप स्किन के लिए बहुत फायदेमंद होता है लाल चंदन हमें कई तरह की बीमारियों से बचाता है नारियल तेल बेटा मां से रोज करता था बलात्कार, मां ने दूसरे बेटे से करवा दिया कत्ल इंटरव्यू के समय इन बातों का रखें ध्यान शिविर में 126 मरीजों का स्वास्थ्य जांचा एशियाई शेरनी महक का ऑपरेशन के बाद स्वास्थ्य में आया सुधार मंत्रिमंडल ने दंतचिकित्‍सक विधेयक, 2017 को दी मंजूरी
भाजपा से जुड़े अर्जुन रामपाल, उत्तर प्रदेश-पंजाब चुनावों में करेगे पार्टी का प्रचार
sanjeevnitoday.com | Wednesday, January 11, 2017 | 08:14:50 PM
1 of 1

मुंबई। फिल्मों से राजनीति के मैदान में जाने वाले सितारों में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। ये नाम अर्जुन रामपाल का है, जिनको लेकर अब पक्के तौर पर कहा जा रहा है कि वे भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने जा रहे हैं। हाल ही में दिल्ली यात्रा के दौरान अर्जुन रामपाल ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। इस मौके पर अर्जुन रामपाल ने राजनीति में आने को लेकर पूछे गए सवालों के गोलमोल जवाब दिए, लेकिन भाजपा से जुड़ने की संभावना से मना नहीं किया। 

इशारों-इशारों में उन्होंने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने की बात भी कही। सूत्रों का कहना है कि भाजपा उत्तर प्रदेश और पंजाब के चुनावों में प्रचार के लिेए अर्जुन रामपाल को मैदान में उतारने जा रही है। हाल ही में हिमानी शिवपुरी ने भी उत्तरांचल में भारतीय जनता पार्टी का दामन संभाला है। 

यह भी पढ़े : नए साल की ख़ुशी में वर्जीनिटी तक को बेच देती है लड़कियां इस पार्टी में

यह भी पढ़े:भारत में यहाँ है गोबर बैंक, बनती है बायोगैस

यह भी पढ़े: 7 साल के इस बच्चे के मुंह से डॉक्टरों ने निकाले 80 दांत!

यह भी पढ़े: क्राइम ! प्रेमी नौकर के साथ बेड पर थी बहु तभी आ गयी सास और फिर...प्राइवेट पार्ट



FROM AROUND THE WEB

0 comments

Most Read
Latest News
© 2015 sanjeevni today, Jaipur. All Rights Reserved.