एक प्रेम कहानी का खौफ़नाक अंत : प्रेमी के साथ जीने मरने की कसम खाकर माता-पिता का घर छोड़ा, उसी ने की उसकी दर्दनाक हत्या

 


मुंबई। पालघर में एक प्रेम कहानी का खौफ़नाक अंत हुआ है। लड़की ने अपने जिस प्रेमी के साथ जीने मरने की कसम खाकर माता-पिता का घर छोड़ा उसी ने उसकी दर्दनाक हत्या कर दी। और उसके शव को घर के बाथरूम के ऊपर दफनाकर उस पर प्लास्टर कर दिया। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लड़की का कंकाल बरामद कर किया है। 

मिली जानकारी के अनुसार उमरोली इलाके में रहने वाली अमिता मोहिते (32) का बोईसर के रहने वाले सूरज घरत (28) के बीच प्रेम संबंध थे। अमिता ने 21 अक्टूबर को अपना घर छोड़ दिया और सूरज के साथ वानगांव इलाके में स्थित वृंदावन बिल्डिंग में किराए के फ्लैट में रहने आई। पुलिस सूत्रों का कहना है, कि उसी दिन अमिता ने सूरज पर शादी का दबाब बनाया तो दोनो के बीच झगड़ा हो गया। जिसके बाद सूरज ने अमिता की हत्या कर शव को बाथरूप के ऊपर दफ़ना दिया। और किसी इसकी भनक न लगे इसके लिए वृंदावन बिल्डिंग के उसी फ्लैट में रहने लगा। 

अमिता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार उसका प्रेमी सूरज ने उसका मोबाइल फोन अपने पास रखा और जब उसके घर से फोन आये तो वह उठाता नही था। बल्कि अमिता बनकर वाट्सएप पर चैटिंग करता था। और उन्हें  बताता था कि दोनों वापी में है। और सब कुछ ठीक-ठाक है।

अमिता के परिजनों ने सूरज की हरकतों पर शक होने पर मामले की शिकायत बोईसर पुलिस स्टेशन में की। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रदीप कसबे ने सूरज को हिरासत में लेकर जब कड़ी पूछताछ की तो उसने पैरो तले जमीन हिला देने वाले रहस्य से पर्दा उठाया। जिसके बाद बोईसर और वानगांव पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर लड़की का कंकाल बरामद कर लिया। आरोपी सूरज घरत पर हत्या का केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह खबर भी पढ़े: नेपाली नाबालिग लड़की को बंदी बनाकर किया बलात्कार, और अपने दोस्तों से पैसे लेकर उसके साथ...

यह खबर भी पढ़े: भारत-पाकिस्तान खुद खोजें समस्या का स्थायी समाधान, कश्मीर मुद्दे पर मध्यस्थ की भूमिका नहीं निभाएगा ब्रिटेन

From around the web