शिक्षक बना भक्षक: मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म का आरोप

 


पन्‍ना। जहां एक ओर मध्यप्रदेश सरकार बेटियों के सम्मान व सुरक्षा में पुलिस के सहयोग से स्कूलों में जाकर बेटियों के सम्मान में जागरूक अभियान चला रही है, वही पन्ना जिले के अजयगढ में 13 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी का शर्मशार करने बाला मामला रविवार को सामने आया है। थाना अजयगढ के अखगगड अखाड़ा इलाके में 13 वर्षीय बालिका के साथ पड़ोस में रहने वाले एक सरकारी शिक्षक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है। 

पीड़ित फरियादी के पिता ने थाना अजयगढ़ में  23 जनवरी  को शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 13 साल की बच्ची को पड़ोस में रहने बाले 50 वर्षीय अधेड़ उम्र के सरकारी शिक्षक ने उसकी मासूम बिटिया को उस वक्त अपनी हवस का शिकार बना लिया, जब वह अपने छोटे भाई को बुलाने शिक्षक के घर गई थी। उक्त पीड़िता का परिवार इतना गरीब है कि उनके घर विद्युत कनेक्शन भी नहीं है। छोटा भाई पड़ोस में टीवी देख रहा था जिससे बुलाने बालिका गई। शिक्षक ने भाई को जाने दिया और बच्ची को रोक लिया इसके बाद बहशी शिक्षक ने अबोध बालिका को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

पीड़ित मासूम ने वहसी शिक्षक के कुकर्म की सारी घटना अपने माता पिता को बताई जिसके बाद पीड़ित के पिता ने समाज के लोगों को साथ ले जाकर आरोपित शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शनिवार देर रात पुलिस ने फरियादी के शिकायत पर आरोपित शिक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज कर धारा 376(3)506 ताहि0 व पास्को एक्ट के तहत कार्यवाही कर विवेचना में लिया गया। अजयगढ पुलिस उक्त शिक्षक की सरगर्मी से तलाश कर रही है। घटना के बाद से शिक्षक फरार बताया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: अभिनेत्री कौशानी मुखर्जी ने तृणमूल कांग्रेस का थामा दामन, "जय श्रीराम" के नारे पर जताई आपत्ति

From around the web