सनसनीखेज मामला : जेल में बंद बाबा की अनुयायी महिला ने अपने दुधमुंहे बच्चे को उतारा मौत के घाट

 


अशोकनगर। जिले के चंदेरी थाना अंतर्गत एक दिल-दहला देने वाली वारदात को एक कलयुगी मां ने अंजाम दिया। शनिवार दोपहर चंदेरी के चुरारी गांव में घटी इस दिल दहला देने वाली वारदात पर पुलिस अधीक्षक रघुवंश भदौरिया का कहना है कि जिस आठ माह के दुधमुंहे बच्चे की मां ने उसकी सडक़ पर कुल्हाड़ी से हत्या की है, वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है और वह जेल में बंद एक बाबा की अनुयायी भी है।

तिलक नगर इंदौर निवासी लक्ष्मण लोधी की पत्नी रश्मि अपने आठ वर्षीय बच्चे यशपाल के साथ अपने मायके चंदेरी से करीब 7 किमी की दूरी पर स्थिति चुरारी गांव आई हुई थी। जानकारी अनुसार शनिवार दोपहर रश्मि अपने दूधमुंहे बच्चे को घर के बाहर ले गई और वहीं सडक़ पर कुल्हाड़ी से उस पर वार करते हुए इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया।

पुलिस अधीक्षक भदौरिया का कहना है कि आरोपित के पति लक्ष्मण लोधी के आने के बाद उसके परिजनों द्वारा रविवार को घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। जिस पर से पुलिस द्वारा मौका वारदात पर जांच करने के पश्चात आरोपित मां के विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपित के परिजनों से पता चला कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। एवं उत्तरप्रदेश की जेल में बंद किसी बाबा की अनुयायी है, जिसके वह विडियो आदि देखा करती है। पुलिस अधीक्षक ने बताया आरोपित महिला को उपचार के लिए मनो चिकित्सक के पास भेजा जा रहा है, तत्पश्चात आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह खबर भी पढ़े: बाबुल सुप्रियो ने ममता सरकार के खिलाफ बोला हमला, TMC विधायकों का लाइन में लगकर टीका लगवाना शर्मनाक

From around the web