सिंधिया को राजधानी में मिला ठिकाना, अब इन दिग्गज नेताओं के बने पड़ोसी

 


भोपाल। राजधानी में लंबे समय से ठिकाने की तलाश कर रहे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की तलाश आखिरकार खत्म हो गई है। प्रदेश की शिवराज सरकार ने उन्हें सरकारी बंगला एलॉट किया है। सिंधिया को जिस जगह बंगला मिला है वहीं पर पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और उमा भारती का भी बंगला है। सिंधिया अब इन दिग्गज नेताओं के पड़ोसी बन गए है। 

दरअसल कमलनाथ सरकार के समय से ही सिंधिया भोपाल में सरकारी आवास की मांग कर रहे थे, जो पूरी नहीं की गई थी। वहीं जबकि शिवराज सरकार से अनुरोध करने पर उन्हें श्यामला हिल्स पर बंगला एलॉट कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक सिंधिया को जो बंगला एलॉट किया गया है वहां पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल रहते थे। इसी लाइन में उमा भारती और दिग्विजय सिंह का भी आवास है। 

बता दे कि बंगला एलॉटमेंट के अलावा सिंधिया ने हाल ही में ग्वालियर व्यापार मेले में टैक्स में छूट की मांग को लेकर भी सीएम शिवराज को पत्र लिखा था। जिस पर सीएम ने सहमति दे दी गई है। अब माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया 30 जनवरी को ग्वालियर में लगने वाले मेले का उद्घाटन कर सकते हैं।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना महामारी के बीच स्कूल फीस में मिली बड़ी राहत, शिक्षण शुल्क में 25 फीसदी और अन्य शुल्क में 100 फीसदी कटौती

यह खबर भी पढ़े: अमेरिका में उथल फुथल! राजगद्दी पर बैठते ही जो बाइडेन ने पलट दिए ट्रंप के ये सारे फैसले

From around the web