महिला सुरक्षा को लेकर कमलनाथ ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- कड़े कदम उठाए सरकार

 


भोपाल। मध्य प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ जुर्म थमने का नाम नहीं ले रहा है। उमरिया में नाबालिग से हुए गैंगरेप का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि बैतूल जिले में भी 13 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है। प्रदेश में लगातार बढ़ रहे महिला अपराधों पर चिंता जताते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सरकार से महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने के लिए कड़े कदम उठाने की मांग की है। 

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार में बहन-बेटियों से दरिंदगी की घटनाएं निरंतर जारी है। बहन-बेटियां चाहती है सबसे पहले सुरक्षा लेकिन कभी पूजन व कभी उम्र के नाम पर गुमराह करने का काम जारी है। सीधी, खंडवा, उमरिया की वीभत्स घटनाओं के बाद अब बैतूल जिले की सारनी व इंदौर की घटना ने प्रदेश को किया शर्मशार। 

कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि जो विपक्ष में बैठकर बहन-बेटियों की सुरक्षा को लेकर लंबे-चौड़े भाषण देकर धरने देते थे वो आज इन घटनाओं पर मौन? पता नहीं कब नींद से जागेगी सरकार और बहन-बेटियों को सुरक्षा प्रदान करने को लेकर कड़े कदम उठायेगी? ज़हरीली शराब की तरह ही बहन-बेटियों से दरिंदगी की घटनाओं पर जिम्मेदार अधिकारियों की जिम्मेदारी तय हो।

यह खबर भी पढ़े: बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी के डेब्यू के बाद छोटी बेटी खुशी कपूर भी करेगी फिल्‍मों में एंट्री

यह खबर भी पढ़े: उज्वला होम में सेक्स रैकेट, पुलिस पर बलात्कारियों को संरक्षण देने का गंभीर आरोप, पीडिताओं ने सुनाई आपबीती

From around the web