फॉलोअप-इंदौर: पुलिस ने दर्ज किया अपहरण-गैंग रेप, जानलेवा हमले का केस, एक आरोपी गिरफ्तार

 


इंदौर। छात्रा से गैंगरेप, उस पर चाकू से हमला करके बोरे में बंद कर रेलवे लाइन किनारे फेंकने के मामले की गुत्थी उलझती दिखाई दे रही है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अपहरण, गैंगरेप एवं जानलेवा हमले का मामला दर्ज कर लिया है और एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है, लेकिन इस मामले में छात्रा के बयान पुलिस को उलझन में डाल रहे हैं। 

पीड़ित 19 वर्षीय छात्रा की शिकायत पर मंगलवार देर रात परदेशीपुरा थाना पुलिस ने अपहरण, गैंग रेप,जानलेवा हमला और केरोसिन डालकर आग लगाने की कोशिश जैसी गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया। छात्रा ने अपने बयान में जिस अक्षय नामक जिस युवक पर आरोप लगाया था,  उसे भी पुलिस ने देर रात हिरासत में ले लिया। पुलिस और फोरेंसिंक अफसर रातभर छात्रा के बयानों की तफ्तीश में जुटे रहें। पुलिस टीम ने घटनास्थल का भी दौरा किया और रेलवे ट्रेक की भी छानबीन की। परदेशीपुरा थाना टीआइ अशोक पाटीदार के मुताबिक छात्रा परदेशीपुरा क्षेत्र में रहती है। उसने कुछ समय पूर्व ही एक युवक से प्रेम विवाह किया है।

उलझन में डाल रहे छात्रा के बयान
पुलिस के मुताबिक छात्रा की पहले घर के समीप रहने वाले अक्षय गुप्ता नामक युवक से दोस्ती थी। बाद में अक्षय वहां से सर्वहारानगर में रहने चला गया। मंगलवार रात छात्रा ने जैसे ही अक्षय का नाम लिया। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी। अक्षय घर पर मिल गया लेकिन उसका कहना है कि उसे तो घटना के बारे में पता तक नहीं है। छात्रा का कहना है कि वह मंगलवार शाम करीब 5.30 बजे कोचिंग क्लास जा रही थी। नंदानगर के समीप उसे बाइक सवारों ने स्प्रे कर मूर्छित किया और अपहरण कर लिया। इसके बाद एक कमरे में दुष्कर्म कर वीडियो बनाया। वहीं चाकू मारे और बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर बोरे में बंद कर दिया। उसको भागीरथपुरा रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। 

पुलिस का मानना है कि नंदानगर जैसे भीड़-भाड़ वाले इलाके से दिनदहाड़े किसी का अपहरण हो ही नहीं सकता। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा के शरीर पर जो चाकू के निशान है, वो सतही हैं। बोरे में बंद छात्रा खुद ही कैसे बाहर निकली यह सवाल भी पुलिस को उलझन में डाल रहा है। वहीं, छात्रा ने पहले अपने बयान में गैंगरेप होना बताया। बाद में कहा, अभी उसे यह नहीं पता कि उसके साथ रेप हुआ है या नहीं। रात को एसआइ बयान लेने पहुंची तो उसने समय मांगा। मां और पति से चर्चा करने के बाद छात्रा ने कहा कि हां, मेरे साथ रेप हुआ है। टीआइ के मुताबिक पुलिस इन सभी बिंदुओं पर जांच कर रही हैं। छात्रा द्वारा बताए गए पूरे मार्ग की जांच की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी के डेब्यू के बाद छोटी बेटी खुशी कपूर भी करेगी फिल्‍मों में एंट्री

यह खबर भी पढ़े: उज्वला होम में सेक्स रैकेट, पुलिस पर बलात्कारियों को संरक्षण देने का गंभीर आरोप, पीडिताओं ने सुनाई आपबीती

From around the web