आईपीएल मैच में सट्टा लगा रहे नौ गिरफ्तार, 71 मोबाइल फोन और 14 लैपटॉप बरामद

 


कोलकाता। गुरुवार रात को आईपीएल मैच चलने के दौरान सट्टेबाजी कर रहे नौ लोगों को कोलकाता पुलिस की एंटी राउडी एस्क्वाड (एआरएस) ने गिरफ्तार किया है। 

लालबाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय की ओर से शुक्रवार सुबह जारी बयान में इस बारे में जानकारी दी गई है। इसमें बताया गया है कि रात 7:30 बजे के बाद जब आईपीएल मैच की शुरुआत हुई थी तब कोलकाता में विभिन्न जगहों पर बैठ कर कुछ लोग सट्टा लगा रहे थे। उसी समय एंटी राउडी स्क्वाड की टीम ने जगह-जगह छापेमारी की जहां से नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया। 

उनके पास से 71 मोबाइल फोन, 14 लैपटॉप, 3 टीवी और एक गाड़ी बरामद की गई है महानगर के हेयर स्ट्रीट, पार्क स्ट्रीट, बड़तला व जादवपुर थाना क्षेत्रों में तलाशी अभियान चलाकर इनकी गिरफ्तारी की गई है। सभी को शुक्रवार दोपहर न्यायालय में पेश किया जाएगा। इनके खिलाफ गैंबलिंग एक्ट की धाराओं के तहत मामले दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: आज चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा, जानिए कब-कहां और कैसे देखें LIVE Streaming

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020: पंजाब ने दूसरे मैच में की दमदार वापसी, बैंगलोर को 97 रन से हराया, राहुल ने शतक लगा आईपीएल में कई रिकार्ड किए अपने नाम

From around the web