Assembly Election 2021: विधानसभा चुनाव से पहले क्षेत्र में अपनी जड़ें जमाने में जुटे अभिषेक बनर्जी, चार दिवसीय दौरे पर तृणमूल नेता

 
Assembly Election 2021: विधानसभा चुनाव से पहले क्षेत्र में अपनी जड़ें जमाने में जुटे अभिषेक बनर्जी, चार दिवसीय दौरे पर तृणमूल नेता


कोलकाता। 2019 के लोकसभा चुनाव में उत्तर बंगाल में कमजोर प्रदर्शन के बाद सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेता विधानसभा चुनाव से पहले क्षेत्र में एक बार फिर अपनी जड़ें जमाने में जुट गए हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी का तूफानी दौरा सोमवार से शुरू हो गया है। तृणमूल सूत्रों ने बताया है कि वह चार दिवसीय दौरे पर उत्तर बंगाल जा रहे हैं। वहां वह राजनीतिक सभा तो करेंगे ही, साथ ही अपनी पार्टी के नेताओं को लेकर सांगठनिक बैठकें भी करेंगे।

इसके अलावा पहाड़ पर गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के नेता विनय तमांव व जीटीए के प्रमुख अनीत थापा के साथ भी उनकी बैठक होनी है। एनडीए के पूर्व सहयोगी विमल गुरुंग के ममता के समर्थन में आने के बाद पहाड़ पर तमांग गुट और गुरुंग के समर्थकों में जबरदस्त टकराव चल रहा है जिसे थामने की कोशिश अभिषेक करेंगे।

इसके अलावा कूचबिहार, अलीपुरद्वार और अन्य क्षेत्रों में पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच गुटबाजी को खत्म करने के लिए समन्वय बैठक करेंगे। पिछले कई दिनों से तृणमूल युवा और पार्टी की मूल इकाई के कार्यकर्ताओं के बीच टकराव की खबरें सुर्खियों में रह रही हैं। अभिषेक बनर्जी तृणमूल युवा के अध्यक्ष हैं और मुख्यमंत्री के भतीजे हैं। इसीलिए वह युवा इकाई और मूल इकाई के बीच समन्वय तथा तालमेल के लिए अहम निर्देश दे सकते हैं।

यह खबर भी पढ़े: अगर आप का भी नहीं होता है पेट साफ तो इस चूर्ण का करें सेवन, पेट की सारी गंदगी हो जाएगी छूमंतर

From around the web