पुलिस ने सफाईकर्मी के बेटी की शादी में भरा मायरा

 


जोधपुर। आसोप पुलिस ने राजस्थान पुलिस के इकबाल को बुलंद कर खाकी के मानवीय पहलू की बड़ी मिसाल मंगलवार को आसोप पुलिस थाने की ओर से पेश की गई। राधेश्याम आसोप थाने में पार्ट टाइम सफाईकर्मी का काम करता है। उसके परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर है। कुछ दिन पहले उसने आसोप थानाधिकारी मगाराम सहित स्टाफ को शादी का निमंत्रण दिया। 

इस पर थानाधिकारी मगाराम सहित पुलिस स्टाफ ने राधेश्याम को अपने परिवार का हिस्सा मानते हुए उसके बेटी की शादी में मायरा भरने का निर्णय लिया। थानाधिकारी मगाराम सहित स्टाफ ने मंगलवार को शादी समारोह में पहुंच आपसी सहयोग से एकत्रित करीब 31 हजार रुपए रुपए नगद एवं गहने, कपड़ों का मायरा भर नया संदेश दिया। 

पुलिस थाना आसोप मे कार्यरत अस्थायी सफाईकर्मी राधेश्याम की पुत्री की शादी मे पुलिस थाना आसोप द्वारा सोमवार को मायरा भरकर गरीब परिवार का आर्थिक सहयोग कर सामाजिक पहल पेश की गई। थानाधिकारी आसोप मगाराम ने बताया कि थाना आसोप मे अस्थायी कार्यरत सफाईकर्मी राधेश्याम की पुत्री की शादी थी और राधेश्याम गरीब परिवार से है। 

इस बात की जानकारी होने पर पुलिस थाना आसोप के सभी अधिकारी व कर्मचारियों ने सहयोग करने की मन मे ठानी तथा पुलिस थाना आसोप के सभी स्टॉफ ने राशि एकत्रित कर 31 हजार रुपए रोकड व पूरे परिवार के लिए कपडे राधेश्याम के घर जाकर राधेश्याम के परिवार को देकर उसका मनोबल बढाया।

तथा साथ ही उपस्थित लोगो को कोरोना के प्रति जागरूक करते हुए राज्य सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का पूर्ण पालना करने की हिदायत दी गई। पुलिस थाना आसोप ने इससे पूर्व मे भी थाना आसोप मे कार्यरत अस्थायी लांगरी परसुराम सैन की पुत्री के विवाह के समय भी मायरा भरा था।

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: सना खान ने शेयर किया वलीमा लुक, लाल जोड़े में शरमाती हुई आई नजर

From around the web