डीडीसी चुनाव नतीजों को लेकर जेपी नड्डा ने दिया बड़ा बयान, कहा- जम्मू कश्मीर की जनता ने नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जताया विश्वास

 


नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जम्मू कश्मीर में जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव नतीजों में भाजपा को सबसे बड़ी पार्टी बनाने के लिए राज्य की जनता का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व और निर्णयों में अपना विश्वास अपने मत से व्यक्त किया है।

नड्डा ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, “ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा जम्मू-कश्मीर के सर्वांगीण विकास एवं यहां की जनता को देश के साथ मुख्य धारा में जोड़ने के लिए कटिबद्ध है। प्रदेश की जनता ने लोकतंत्र के इस पर्व में इतनी बड़ी संख्या में भाग लेकर “एक भारत - श्रेष्ठ भारत” में अपना विश्वास व्यक्त किया है।”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “भाजपा को इन चुनावों में मिले वोटों की संख्या पीडीपी, नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस को मिले कुल वोटों की संख्या से भी अधिक है। ये राज्य की जनता का विकासवादी विचारधारा में विश्वास का प्रतीक है। उन सभी लोगों का आभार, जिन्होंने इन चुनावों को शांतिपूर्ण ढंग से पूरा कराने में महती भूमिका निभाई।”

उल्लेखनीय है कि डीडीसी चुनाव परिणामों मे भाजपा को 74 सीटें मिली हैं, नेशनल कांफ्रेंस को 67 सीट, पीडीपी को 27 और कांग्रेस को 26 सीट मिली हैं। भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरकर आई  है।

ब्रिटेन से भारत पहुंचे 21 यात्री कोरोना वायरस से संक्रमित मिलने से बढ़ी चिंता, राज्य सरकारों ने शुरू की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग

 

From around the web