जम्मू कश्मीर/ कठुआ की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एक और सुरंग मिली, जवानों का तलाशी अभियान जारी

 


कठुआ। कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसपैठ कराने के इरादे से खोदी गई एक और सुरंग मिली है। पाकिस्तान की सीमा से लगी इस सुरंग की खोज सतर्क बीएसएफ जवानों ने की है। इसके बाद जवानों ने आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

पाकिस्तान आतंकवाद को जम्मू कश्मीर में बढ़ावा देने का हर संभव कोशिश कर रहा है। चाहे वह सीमा पार से गोलीबारी करके आतंकियों को घुसपैठ कराना हो या फिर आतंकियों को हर तरह से मदद के लिए पैसे व हथियार मुहैया कराने की बात हो। भारत के सतर्क सुरक्षाबल पाकिस्तान की हर कोशिश को नाकाम बनाते आ रहे हैं। बुधवार को बीएसएफ के जवान रोजाना की तरह हीरानगर की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गश्त कर रहे थे तभी उन्हें बोबिया क्षेत्र में आतंकियों की घुसपैठ के लिए खोदी गई सुरंग का पता चला। सुरंग देखते ही सतर्क जवानों ने उच्चाधिकारियों को सूचित किया। माना जा रहा है कि इस सुरंग के जरिए आतंकवादी भारतीय सीमा में घुसपैठ कर आए हैं। 

बोबियां तथा इसके साथ लगते क्षेत्रों में बीएसएफ ने सीआरपीएफ तथा पुलिस के साथ मिलकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है और इस दौरान लोगों की से भी पूछताछ की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: RBSE Board Exams 2021: 10वीं और 12वीं की परीक्षा 15 मई से 15 जून के बीच होगी, अन्य कक्षाओं की परीक्षाएं जून में...

यह खबर भी पढ़े: दिशा पाटनी की सुपर टोन्ड बॉडी का राज, स्ट्रिक्ट डायट का पालन करने के लिए करती हैं ये काम

From around the web